राजपुर में बिजली गुल होने से लोग परेशान

संवाद सहयोगी सिकंदरा सब स्टेशन जैनपुर से जुड़े राजपुर की बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। श्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:00 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:00 PM (IST)
राजपुर में बिजली गुल होने से लोग परेशान
राजपुर में बिजली गुल होने से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : सब स्टेशन जैनपुर से जुड़े राजपुर की बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। शनिवार रात बिजली गुल हुई तो पूरी रात नहीं आई और बेचैनी व गर्मी में रात काटनी पड़ी। वहीं लोगों का कहना है कि आपूर्ति भी समय से नहीं की जा रही और 10 घंटे से कम ही बिजली मिल पा रही है।

एक सप्ताह से बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गई है। कभी दिन में बिजली खराब रहती है तो कभी रात में बिजली गुल रहती है। वहीं 10 घंटे से भी कम बिजली मिल रही है। शनिवार रात को बैलाही बाजार में रखे ट्रांसफार्मर में खराबी आ गई। इससे आधे कस्बे की बिजली गुल हो गई। लोग सबस्टेशन में पता करने में जुटे रहे कि कब बिजली आएगी पर सही जवाब नहीं मिला। पूरी रात जागकर गुजारनी पड़ी और बच्चों का सबसे बुरा हाल हो गया। रविवार सुबह भी बिजली नहीं आई और पेयजल के लिए लोग परेशान हो गए वहीं कई लोगों के मोबाइल फोन बंद हो गए। बिजली कर्मियों ने किसी तरह से मरम्मत की इसके बाद सुबह नौ बजे बिजली आ सकी। कस्बे के सुशील सोनी, किशन सैनी, ओमनारायण गुप्ता व राजू सविता ने बताया कि आए दिन फाल्ट से बिजली तो गुल हो ही रही साथ ही आपूर्ति भी कम मिल रही है। हम सभी लोग समस्या से परेशान हो चुके हैं। अवर अभियंता प्रवीण मिश्रा ने बताया कि ट्रांसफार्मर में अचानक खराबी आने से बिजली आपूर्ति ठप हो गई थी लाइनमैन को भेजकर ठीक कराया गया।

जैनपुर में गुल रही बिजली

फाल्ट के कारण जैनपुर मोहल्ले में बिजली दोपहर में करीब चार घंटे गुल रही। इससे लोग गर्मी में परेशान हुए। मशक्कत के बाद मरम्मत की जा सकी और बिजली आने पर लोगों को राहत मिली।

chat bot
आपका साथी