संदिग्ध हालात में खंती में मिला पल्लेदार का शव

संवाद सूत्र शिवली शिवली कल्याणपुर मार्ग अनूपपुर गांव के पास संदिग्ध हालात में पल्लेदार का श

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 07:33 PM (IST)
संदिग्ध हालात में खंती में मिला पल्लेदार का शव
संदिग्ध हालात में खंती में मिला पल्लेदार का शव

संवाद सूत्र, शिवली : शिवली कल्याणपुर मार्ग अनूपपुर गांव के पास संदिग्ध हालात में पल्लेदार का शव सड़क किनारे खंती में मिला। शनिवार को वह दो लोगों संग ट्रैक्टर से काम पर गया था। स्वजन ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। वहीं एसपी ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

शिवली के देव नगर मोहल्ला निवासी राकेश का 22 वर्षीय पुत्र सुनील पल्लेदारी का काम करता था। शनिवार को वह घर से निकला था। दोपहर करीब दो बजे शिवली निवासी आशीष तिवारी के ट्रैक्टर से पल्लेदार सूरज के साथ गेहूं के बोरे लादकर मंधना के पास स्थित मैदामिल गया था। इसके बाद वह रात में नहीं आया। स्वजन ने सोचा कि काम के सिलसिले में कहीं रूक गया होगा। अनूपपुर के पास रविवार सुबह करीब नौ बजे खेतों में काम करने जा रहे किसानों ने सड़क किनारे खंती में उसका शव पड़ा देखा तो वहां लोगों की भीड़ लग गई । अनूपपुर असयी गांव सभा के प्रधान केशव सिंह ने पुलिस को जानकारी दी। इधर मौत की जानकारी जब परिवार को हुई तो मां राधा, बहन संध्या, भाई श्याम बाबू, लालजी, अवधेश व पिता राकेश का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने पूछताछ किया था काम पर जाने की बात पता चली। ट्रैक्टर से पल्लेदारी के लिए ले जाने वाला ट्रैक्टर मालिक आशीष व पल्लेदार सूरज घर के घर जानकारी हुई तो पता चला कि वह घर पर नहीं हैं। एसपी केशव कुमार चौधरी शिवली कोतवाली पहुंचे जहां मृतक के भाई से बात करने के बाद उन्होंने कोतवाल आमोद कुमार सिंह को लापता ट्रैक्टर मालिक व साथी पल्लेदार की तलाश करवाने के निर्देश दिए। वहीं परिवार ने किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया है। कोतवाल ने बताया कि परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है। ट्रैक्टर मालिक व पल्लेदार के मिलने पर मौत के बारे में सही जानकारी हो सकेगी।

दुर्घटना या हत्या में उलझी पुलिस

सुनील ट्रैक्टर से आते समय गिरकर घायल होकर जान गवां बैठा या फिर उसकी हत्या हुई इस पर पुलिस उलझी है। पोस्टमार्टम में उसके बाएं गाल व सिर पर चोट, कमर टूटी हुई होने के साथ ही बाकी चोट मिली है। दुर्घटना में इस तरह की चोट होने की आशंका जताई गई है साथ ही बहुत बेरहमी से किसी भारी वस्तु से मारने पर भी चोट आ सकती है। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर विशेषज्ञ की राय लेगी।

chat bot
आपका साथी