अभद्रता के विरोध पर युवकों ने महिला व मासूम बच्चों को पीटकर घायल किया

संस बिल्हौर क्षेत्र के उत्तरीपूरा निवासी महिला ने गाली गलौज के विरोध पर पड़ोसियों द्वारा मार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:47 PM (IST)
अभद्रता के विरोध पर युवकों ने महिला व मासूम बच्चों को पीटकर घायल किया
अभद्रता के विरोध पर युवकों ने महिला व मासूम बच्चों को पीटकर घायल किया

संस, बिल्हौर: क्षेत्र के उत्तरीपूरा निवासी महिला ने गाली गलौज के विरोध पर पड़ोसियों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की। कुम्हारनटोला उत्तरीपूरा निवासी रामदेवी पत्नी पप्पू ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि शनिवार रात नौ बजे पड़ोसी रामू, श्यामू व प्रमोद दरवाजे पर गाली गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में आठ वर्षीय पुत्र शिवम व भतीजी नैना भी डंडा लगने से घायल हो गई। इंस्पेक्टर अनूप कुमार निगम ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी। ------

महिला ने जेठ पर लगाया मारपीट का आरोप बिल्हौर: कोतवाली क्षेत्र के माखननिवादा गांव निवासी महिला ने जेठ पर मारपीट का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की। माखननिवादा गांव निवासी निशा ने बताया कि पति दीपू चेन्नई में प्राइवेट नौकरी करता है। वह घर पर 3वर्षीय पुत्री के साथ रहती है। शनिवार रात जेठ छोटेलाल शराब के नशे में गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर पत्नी व पुत्री के साथ मिलकर पीट दिया। शोर सुन लोगों के आने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

भाइयों में विवाद बिल्हौर: क्षेत्र के बिरहाना गांव में गाली गलौज के चलते भाइयों में मारपीट हो गई। बिरहाना गांव निवासी मुन्नीलाल का कहना है कि शनिवार रात भाई दिवारीलाल गाली गलौज कर रहा था। मना करने पर मारपीट शुरू कर दी। कोतवाली पहुंचे दोनो भाइयों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया। पुलिस ने दोनो के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी