हत्यारोपित गिरफ्तार नहीं, नेताओं का गहोलिया में जमावड़ा

संवाद सूत्र रूरा क्षेत्र के गहोलिया गांव के विमल तिवारी हत्याकांड में पुलिस अभी तक खाली हाथ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:05 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:05 PM (IST)
हत्यारोपित गिरफ्तार नहीं, नेताओं का गहोलिया में जमावड़ा
हत्यारोपित गिरफ्तार नहीं, नेताओं का गहोलिया में जमावड़ा

संवाद सूत्र, रूरा : क्षेत्र के गहोलिया गांव के विमल तिवारी हत्याकांड में पुलिस अभी तक खाली हाथ है और हत्यारोपितों का सुराग नहीं लग पा रहा। वहीं सोमवार को भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी व सपा कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इसके अलावा अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के पदाधिकारी एसपी केके चौधरी से मिले और ज्ञापन सौंपकर जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

गहोलिया गांव में बिल्डिग मैटेरियल विक्रेता विमल उर्फ आशू तिवारी की सिर पर वारकर हत्या कर दी गई थी और शव दुकान में ही मिला था। जमीन के विवाद में हत्या का आरोप पूर्व प्रधान बबलू व चार अन्य पर लगा था। अभी तक हत्यारोपित पकड़ में नहीं आ सके हैं। सोमवार को कानपुर किदवईनगर से भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी गांव पहुंचे और विमल के पिता अवधेश से मुलाकात की। अवधेश अपना दर्द बयां करते हुए रो पड़े। इस पर एएसपी घनश्याम चौरसिया को विधायक ने गांव बुलाया और जल्द गिरफ्तारी करने को कहा। विधायक ने कहा कि सरकार पर विश्वास रखें, कड़ी कार्रवाई होगी। इस दौरान किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा उर्फ दीपू, रविशशि दुबे, शरद शुक्ला, रामजी मिश्रा, शुभम शुक्ला, मृदुल बाजपेयी, रामबाबू शुक्ला, बजरंगदल के मंजुल शुक्ला मौजूद रहे। वहीं सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव व रनियां विधानसभा प्रभारी महेश शुक्ला भी पहुंचे और परिवार से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अगर गिरफ्तारी जल्द न हुई तो धरना-प्रदर्शन करने को हम लोग मजबूर होंगे। इस दौरान इंद्रपाल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष वीरसिंह यादव, लोहिया वाहिनी के धीरेंद्र यादव, प्रधान पंकज यादव व राजा त्रिवेदी मौजूद रहे। इसके अलावा अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के मंडल अध्यक्ष हरि त्रिपाठी, मनीष शर्मा, नरेंद्र द्विवेदी, प्रदीप मिश्रा समेत अन्य लोग एसपी केके चौधरी से मिले और ज्ञापन सौंपा। पदाधिकारियों का कहना था कि जल्द गिरफ्तारी हो साथ ही कड़ी सजा दी जाए। एसपी ने आश्वासन दिया कि टीमें काम कर रही हैं।

बनाया जा रहा समाधि स्थल

विमल तिवारी का जहां खेत में अंतिम संस्कार किया गया था वहां पर स्वजन ने समाधि स्थल का निर्माण शुरू करा दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि समाधिस्थल से विमल की याद हमेशा गांव में रहेगी। घटना से पूरा गांव दुखी है।

chat bot
आपका साथी