विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया हरसंभव मदद करने का आश्वासन

संवाद सहयोगी बिल्हौर गुलमोहर अपार्टमेंट प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के स्वजन से मिलने के लि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:27 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:27 PM (IST)
विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया हरसंभव मदद करने का आश्वासन
विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया हरसंभव मदद करने का आश्वासन

संवाद सहयोगी, बिल्हौर: गुलमोहर अपार्टमेंट प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के स्वजन से मिलने के लिए शनिवार को भी दिन भर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं व अन्य लोगों का गांव आना जाना लगा रहा। शनिवार शाम विधायक भगवती प्रसाद सागर, भाजपा कानपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष कृष्ण मुरारी शुक्ला, जिला प्रभारी आनंद सिंह, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष राहुल बच्चा ने एसडीएम गुलाब चंद्र अग्रहरि व सीओ राजेश कुमार के साथ गांव पहुंचकर पीड़ित स्वजन से मुलाकात कर हरसंभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। स्वजन ने विधायक से पुलिस द्वारा परिवार के लोगों पर फर्जी मुकदमा दर्ज किए जाने की शिकायत कर सुरक्षा की मांग की। विधायक ने सीओ से किसी को गिरफ्तार न करने व मुकदमे के दौरान स्वजन की सुरक्षा की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। विधायक ने बहन को मुआवजा व सरकारी नौकरी व अन्य मांग पर मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर जायज मांगें पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान डा. नरेंद्र प्रताप सिंह, विजय तोमर, कुलदीप यादव, दीपू अवस्थी, अजीत सिंह मौजूद रहे।

शनिवार दोपहर कानपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बलजीत यादव, महामंत्री राकेश तिवारी, पूर्व महामंत्री सर्वेश कुशवाहा, देवेंद्र कुमार शर्मा व किसान कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्र चंचल कुशवाहा ने स्वजन से मुलाकात कर परिवार को निश्शुल्क मुकदमा लड़ने के साथ ही हरसंभव मदद करने के प्रति आश्वस्त किया। इस दौरान स्वजन ने बार अध्यक्ष को पचास लाख मुआवजा, सरकारी नौकरी व आरोपित को फांसी की मांगकर पत्र सौंपा। इस पर बार अध्यक्ष व महामंत्री ने प्रदेश सरकार से 50 लाख मुआवजा, बड़ी बेटी को सरकारी नौकरी, परिवार व क्षेत्रीय लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लेने, आरोपित के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई व उसके पिता को साक्ष्य मिटाने का आरोपित बनाने की मांग की। अजय कुमार गुप्ता, अरुण कुशवाहा, मान सिंह मौजूद रहे। बाद में अधिवक्ताओं ने बिल्हौर में सीओ से मुलाकात कर मामले के संबध में बात की। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सोमनाथ पाल ने स्वजन से मुलाकात कर दिल्ली सरकार की ओर से मदद का आश्वासन दिया। अजातशत्रु शुक्ला, अनिल यादव,राजेंद्र कुमार मौजूद रहे।

कैंडल मार्च निकालकर मांगा न्याय

शनिवार शाम अरौल में क्षेत्रीय लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। इस दौरान ग्रामीण आंकिन रोड से होते हुए मकनपुर क्रासिग तक गए। रचना सिंह, पंकज यादव, विनय यादव, दिलीप कटियार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी