विधायक व भाजपाई खुलेआम उड़ाते रहे नियमों की धज्जियां

संवाद सहयोगी भोगनीपुर मतगणना स्थल पर जहां वाहन प्रतिबंधित थे और लोगों के वाहन दो सौ मीटर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 08:42 PM (IST)
विधायक व भाजपाई खुलेआम उड़ाते रहे नियमों की धज्जियां
विधायक व भाजपाई खुलेआम उड़ाते रहे नियमों की धज्जियां

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : मतगणना स्थल पर जहां वाहन प्रतिबंधित थे और लोगों के वाहन दो सौ मीटर परिधि से पहले ही रोके गए। लेकिन भाजपा विधायक विनोद कटियार, जिला प्रभारी भाजपा व जिलाध्यक्ष के लिए सारे नियम कायदे ताक पर रहे। कई मतगणना स्थल पर बेरोकटोक वाहनों के काफिले संग घुसे। इस दौरान न तो पुलिसकर्मी और न ही अधिकारी उन्हें रोक सके। दिनभर आचार संहिता तोड़ी गई।

रविवार दोपहर भाजपा विधायक विनोद कटियार, भाजपा जिला प्रभारी रंजना उपाध्याय व भाजपा जिलाध्यक्ष अविनाश चौहान के साथ ही दर्जनों कार्यकर्ता वाहनों के काफिले संग अकबरपुर डिग्री कॉलेज मतगणना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान बैरीकेडिग के अलावा गेट पर लगे पुलिसकर्मियों में से किसी ने रोका नहीं। वाहन सीधे गेट के अंदर से प्रवेश कर आ गए। इसके बाद करीब 20 मिनट तक परिसर के अलावा जहां मतगणना चल रही थी वहां पर विधायक व बाकी लोग गए। इसके बाद वाहन से वापस चले गए। वहीं विधायक विनोद कटियार अपने समर्थकों के साथ गाड़ियों से अमरौधा ब्लॉक के मतगणना स्थल आरएसजीयू इंटर कॉलेज पुखरायां के गेट पर पहुंचे और गाड़ियों को सड़क किनारे खड़ेकर पैदल चलते हुए मतगणना स्थल के अंदर जाकर विद्यालय के कार्यालय में बैठ गए।मतगणना स्थल के गेट पर लगा पुलिस बल विधायक व उनके समर्थकों को रोकने का साहस

नहीं कर सका। कुछ देर तक कार्यालय में बैठने के बाद विधायक समर्थकों के साथ बाहर निकल गए।

जनता को रोका पर खास पर मेहरबानी

यह नजारा देख लोगों ने आक्रोश जताया कि कई आम लोगों को जो कि जिला अस्पताल जा रहे थे उनके तक के वाहन रोक दिए गए लेकिन खास लोगों को किसी ने नहीं रोका। यहां तक कि अधिकारियों ने भी अपने वाहन गेट के बाहर ही खड़े किए, लेकिन सत्ता पक्ष के लोग नियम नहीं माने।

chat bot
आपका साथी