राज्यमंत्री ने किया परौंख गांव में निरीक्षण

संवाद सहयोगी झींझक परौंख गांव में राष्ट्रपति के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:05 PM (IST)
राज्यमंत्री ने किया परौंख गांव में निरीक्षण
राज्यमंत्री ने किया परौंख गांव में निरीक्षण

संवाद सहयोगी, झींझक : परौंख गांव में राष्ट्रपति के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। गांव में हेलीपैड निर्माण व सभा स्थल के पास पंडाल स्थल की सफाई, प्रमुख स्थलों की रंग-रोगन का काम चल रहा है ।

रविवार को राज्यमंत्री अजीत सिंह पाल ने गांव पहुंचकर हेलीपैड स्थल व सभा स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने हेलीपैड स्थल के 500 मीटर दूर निकली हाईटेंशन लाइन के बारे में भी सीडीओ सौम्या पांडेय से चर्चा की। हेलीपैड स्थल के पास ही सड़क के दूसरी तरफ बन रहे सभा स्थल के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि यदि बारिश होती है तो यहां पर जलभराव हो सकता है, जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। इस पर सीडीओ ने उन्हें ढालदार स्थान बनाने का आश्वासन दिया। राज्य मंत्री ने रूट को भी दुरुस्त करने की बात कही। उन्होंने हेलीपैड से पंडाल स्थल तक जाने के लिए अच्छी व सुगम व्यवस्था करने के निर्देश दिए। बाद में डीएम व एसपी चौधरी ने भी गांव पहुंच कर निरीक्षण किया और यहां वीरांगना झलकारी बाई इंटर कालेज का निरीक्षण किया। यहां पर सारी व्यवस्था समय से पूरा करने को कहा।

नासरसेड़ा अंडरपास का डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण

झींझक : दिल्ली हावड़ा रूट के झींझक स्टेशन में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए रविवार को डीएम जेपी सिंह व एसपी केशव कुमार चौधरी ने निरीक्षण किया। इस दौरान स्टेशन पर चल रहे कार्यों की हकीकत देखी इसके साथ ही नासरसेड़ा अंडरपास के पास कच्चा मार्ग देख तत्काल उसे सही कराने के निर्देश दिए। एसडीएम डेरापुर ऋषिकांत राजवंशी को तत्काल कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। सीओ आशापाल, आरपीएफ इंस्पेक्टर दिनेश कुमार, जीआरपी चौकी प्रभारी राकेश कुमार, आनंद शर्मा मौजूद रहे।

सड़क बनाने का दिया निर्देश

रूरा: रेलवे जीएम वीके त्रिपाठी के भ्रमण के दौरान कस्बाई अपूर्व अवस्थी ने बस स्टाप चौराहे से स्टेशन यात्री पैदल पुल तक करीब आठ वर्षों से पूर्णतया उखड़ी पड़ी सड़क से पैदल राहगीरों, यात्रियों व बीमारों के आने जाने को लेकर दिक्कत बताते हुए शिकायती पत्र सौंपा, जिसमें उन्होंने तत्काल अधिकारियों के संग मौके पर पहुंचकर खस्ताहाल सड़क की स्थिति देख जल्द बनवाने के लिए निर्देशित किया।

chat bot
आपका साथी