कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण कर मंडलायुक्त ने देखी व्यवस्था

जागरण संवाददाता कानपुर देहात कोरोना संक्रमण से बचाव व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:16 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:16 PM (IST)
कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण कर मंडलायुक्त ने देखी व्यवस्था
कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण कर मंडलायुक्त ने देखी व्यवस्था

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : कोरोना संक्रमण से बचाव व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए मंगलवार को मंडलायुक्त व जनपद के नोडल अधिकारी डॉ. राजशेखर ने कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही मरीजों से फोन पर वार्ता कर उनका हालचाल पूछा। इसके साथ ही उन्होंने कमांड सेंटर के रजिस्टर को भी जांचा।

मंडलायुक्त ने कंट्रोल सेंटर के निरीक्षण के दौरान आने वाली शिकायतों के लिए बनाए गए रजिस्टर की जांच की। इसके बाद मरीज रश्मी बानो से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया। इस पर उन्होंने किट मिलने व बाकी व्यवस्था सही होने की बात कही।

कंट्रोल रूम में नियुक्त डॉ. प्रमोद तिवारी ने उन्हें यहां के बाबत जानकारी दी कि वैक्सीनेशन, क्वारंटाइन व्यक्तियों, स्वच्छता व दवा वितरण व आरआरटी टीम सैंपलिग के बारे में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाए।

उन्होंने सीडीओ सौम्या पांडेय की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोविड कमांड सेंटर को उन्होंने व्यवस्थित किया है। इससे पूर्व उन्होंने समीक्षा बैठक भी की। इस दौरान डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह, एसपी केशव कुमार चौधरी, एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी