नहीं सुधरेंगे तो कैसे थमेगा संक्रमण, सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोग

संवाद सहयोगी झींझक कोरोना संक्रमण का खतरा जानते हुए भी लोग समझने को तैयार नहीं हैं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:32 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:02 PM (IST)
नहीं सुधरेंगे तो कैसे थमेगा संक्रमण, सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोग
नहीं सुधरेंगे तो कैसे थमेगा संक्रमण, सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोग

संवाद सहयोगी, झींझक : कोरोना संक्रमण का खतरा जानते हुए भी लोग समझने को तैयार नहीं हैं। लापरवाही ऐसी की बेवजह सड़क पर घूम रहे। दुकान पर सामान लेने भी जा रहे या एटीएम पर नकदी निकालने तो यहां भी शारीरिक दूरी का पालन भूलकर भीड़ लगा ले रहे। पुलिस को देखकर अंदर तो घुस जाते हैं, लेकिन जाते ही फिर से नियमों को तोड़ना शुरू कर देते हैं।

झींझक कस्बे में रविवार सुबह से ही बड़ा चौराहा के आसपास दुकानों में खरीदारी करने के लिए भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाने के लिए दूकानें बंद करार्इं और लोगों को वहां से हटाया, लेकिन पुलिस के जाते ही हालत जस की तस हो गई। माइक से एनांउस भी किया जा रहा और संदेश दिया जा रहा इसके बाद भी लोगों की यह लापरवाही भारी पड़ सकती है। चौकी प्रभारी झींझक आनंद शर्मा ने बताया कि जिन दुकानों पर भीड़ लगी थी उन्हें बंद कराकर लोगों को हटवा दिया गया था। सख्त चेतावनी दी गई है कि नियमों का पालन न करने पर दुकानदारों का भी चालान किया जाएगा। अपील सभी से है कि नियमों का पालन करें व घर में ही रहें। यही हाल अकबरपुर, शिवली, पुखरायां व बाकी जगह का है लोग बेवजह सड़क पर बाइक लेकर फर्राटा भरते नजर आए।

एटीएम में एक साथ घुस गए कई लोग

झींझक कस्बे के मनी स्पॉट एटीएम में एक साथ ही कई लोग घुस गए, इनमें संक्रमण का कोई डर नहीं दिखा। पुलिस ने लोगों को बाहर निकाल कर शारीरिक दूरी के हिसाब से लाइन लगवाई।

chat bot
आपका साथी