तहरीर में उलझी आगे की पुलिस कार्रवाई

जागरण संवाददाता कानपुर देहात घटना को दो दिन होने के बाद भी तहरीर क्या देनी है यह पि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:30 PM (IST)
तहरीर में उलझी आगे की पुलिस कार्रवाई
तहरीर में उलझी आगे की पुलिस कार्रवाई

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : घटना को दो दिन होने के बाद भी तहरीर क्या देनी है यह परिवार अभी तय नहीं कर पा रहा है। मंगलवार को तहरीर कई बार लिखी गई, लेकिन एक राय न बन पाने पर पुलिस को तहरीर नहीं दी गई। पुलिस भी तहरीर के इंतजार में आगे की पुलिस कार्रवाई नहीं बढ़ा पा रही है।

वारदात के बाद सोमवार को बच्चों व अर्चना की मौत के बाद स्वजन कानपुर में ही मौजूद थे और परेशान होने की वजह से तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस को उम्मीद थी कि मंगलवार को तहरीर दी जाएगी, लेकिन इस दिन भी तहरीर नहीं दी गई। अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय सभासद के पिता कैलाशनाथ ने तहरीर लिखी थी, लेकिन कई बार इसे बदलकर लिखा गया और एक राय न बन जाने पर आखिरी में तहरीर थाने में नहीं दी गई। अब तहरीर बिना पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी करने, फर्द बनाने व उसे जेल भेजने के साथ ही दूसरी कार्रवाई नहीं कर पा रही है। थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिल जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सभासद गहरे सदमे में

सभासद जितेंद्र का दर्द शायद ही कोई समझ पाए। पत्नी संग घर का चिराग व प्यारी बेटी उनसे दूर हो गई। जितेंद्र अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते थे। दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों के परिवार इसके लिए हंसी खुशी राजी हुए थे। लोगों में उनकी आपसी समझ व एक दूसरे के प्रति सम्मान की लोग चर्चा करते रहे।

chat bot
आपका साथी