कम वैक्सीनेशन पर डीएम ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता कानपुर देहात कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीएम ने नाराजगी जताई। उन्ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 09:01 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 09:01 PM (IST)
कम वैक्सीनेशन पर डीएम ने जताई नाराजगी
कम वैक्सीनेशन पर डीएम ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीएम ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी टीकाकरण करा लें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाए। उन्होंने कहा कि तय लक्ष्य के सापेक्ष टीकाकरण न होने पर जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को डीएम जेपी सिंह की अध्यक्षता में टीम 9 की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में मौजूद अधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी विभागाध्यक्ष कार्यालय स्टाफ का टीकाकरण कराएं। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाए। 15 जून तक सभी का टीकाकरण न होने पर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं जिले में 2100 श्रमिकों के पंजीकरण होने पर उन्होंने संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। बैठक में उन्होंने गोशाला, स्वास्थ्य सेवा, वैक्सीनेशन सहित अन्य विभागों की समीक्षा की और सुधार के निर्देश दिए। बैठक में सीडीओ सौम्या पांडेय, एडीएम वित्त एवं राजस्व साहब लाल, एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा, सीएमओ राजेश कटियार, डीडीओ गोरखनाथ भट्ट मौजूद रहे।

गेहूं खरीद केंद्र में व्याप्त अनियमितता पर जताई नाराजगी

गेहूं खरीद केंद्रों पर तौल न होने व किसानों को हो रही समस्याओं को देखते हुए डीएम ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि कड़े निर्देश के बाद भी खरीद केंद्र पर व्याप्त अनियमितता कम नहीं हो रही है। किसानों को गेहूं बिक्री करने के लिए समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने खाद्य विपणन अधिकारी को व्यवस्था सुधार के निर्देश दिए। वहीं शिकायत मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी