विजय जुलूस निकालने पर जिला पंचायत सदस्य व समर्थकों को पकड़ा

संवाद सहयोगी रसूलाबाद क्षेत्र के डभारी गांव में जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों संग विजय जुलूस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:45 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:45 PM (IST)
विजय जुलूस निकालने पर जिला पंचायत सदस्य व समर्थकों को पकड़ा
विजय जुलूस निकालने पर जिला पंचायत सदस्य व समर्थकों को पकड़ा

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : क्षेत्र के डभारी गांव में जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों संग विजय जुलूस निकालने पर पुलिस ने पकड़ लिया। इस दौरान वीडियोग्राफी भी किया गया। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसआइ सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि वह अपने हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे। इसी दौरान डभारी गांव में उन्हें विजय जुलूस निकालने गोला दागने की सूचना मिली तो वह वहां गए। यहां उन्होंने रसूलाबाद प्रथम जिला पंचायत क्षेत्र से विजयी हुए राजकुमार सिंह उर्फ राजू सिंह गौर एवं उनके समर्थकों को विजय जुलूस निकालते देखा। इस पर उन्होंने उसका वीडियो बनाया और राजू सिंह एवं उनके 30 समर्थकों के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य सहित उनके छह समर्थकों को हिरासत में लेकर देर रात मुचलके पर छोड़ दिया।

प्रधान पिता समेत 30 पर मुकदमा

रसूलाबाद : रानाइटाहा गांव की नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अलका देवी के पिता ओम प्रकाश पाल ने बुधवार को गांव में डीजे व गाड़ियों के साथ विजय जुलूस निकाला। इसमें कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। मामले की जानकारी के बाद पहुंचे दारोगा धर्मेंद्र कुमार ने मौके की वीडियोग्राफी करने के बाद धारा 188 व महामारी अधिनियम के तहत ओम प्रकाश पाल और 30 अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी