झींझक स्टेशन पर लगा डिस्प्ले बोर्ड, वाईफाई सेवा चालू

संवाद सहयोगी झींझक राष्ट्रपति के झींझक स्टेशन पर रुकने का कार्यक्रम तय होने के बाद

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:39 PM (IST)
झींझक स्टेशन पर लगा डिस्प्ले बोर्ड, वाईफाई सेवा चालू
झींझक स्टेशन पर लगा डिस्प्ले बोर्ड, वाईफाई सेवा चालू

संवाद सहयोगी, झींझक : राष्ट्रपति के झींझक स्टेशन पर रुकने का कार्यक्रम तय होने के बाद से स्टेशन को चमकाने में रेल अधिकारी जुटे हैं। सोमवार को यहां पर डिस्प्ले बोर्ड लग गया साथ ही वाईफाई सेवा चालू कर दी गई है।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द के झींझक रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम तय होने पर स्टेशन को सजाया जा रहा है। स्टेशन पर मरम्मत कार्य के साथ ही रंगरोगन व बाकी काम चल रहे हैं। सोमवार को यहां पर वाईफाई सेवा चालू हो गई, इससे यहां पर आने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत होगी साथ ही क्षेत्रीय लोग भी इसका लाभ यहां आकर उठा सकेंगे। अप व डाउन के प्लेटफार्मों पर कोच इंडिकेशन व दोनों प्लेटफार्मों पर ट्रेन डिस्प्ले बोर्ड लगाए गए हैं। जहां लगातार ट्रेनों के आगमन की समय सारिणी दिखेगी और स्टेशन पर आटोमेटिक एनाउंसमेंट सिस्टम चालू हो गया है। स्टेशन अधीक्षक वेद प्रकाश ने बताया कि स्टेशन पर काफी सुविधाएं शुरू कर दी गई हैं।

झींझक में भी बनेंगे पांच हेलीपैड

झींझक : परौंख गांव में राष्ट्रपति के कार्यक्रम के लिए पांच हेलीपैड व पंडाल बनाने का काम शुरू हो गया है। गांव की सड़क किनारे पांच हेलीपैड के निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है सड़क की दूसरी तरफ सभा स्थल में पंडाल व मंच तैयार किया जा रहा है। गांव के वीरांगना झलकारी बाई इंटर कालेज में भी रंगरोगन हो रहा है।

chat bot
आपका साथी