टैंकर की टक्कर से नानी व नाती की मौत, युवक गंभीर

संवाद सहयोगी सिकंदरा कोरोना क‌र्फ्यू के चलते बाइक से गाजियाबाद से निकले नाती व नानी की सिक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:57 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:57 PM (IST)
टैंकर की टक्कर से नानी व नाती की मौत, युवक गंभीर
टैंकर की टक्कर से नानी व नाती की मौत, युवक गंभीर

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : कोरोना क‌र्फ्यू के चलते बाइक से गाजियाबाद से निकले नाती व नानी की सिकंदरा के मदनपुर में टैंकर की टक्कर से जान चली गई। वहीं उनके साथ बाइक पर सवार एक युवक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक टैंकर लेकर फरार हो गया।

अकबरपुर के संगसियापुर निवासी साबिर अली का 22 वर्षीय बेटा आजाद अली गाजियाबाद के दादरी में रहकर एक फैक्ट्री में काम करता था। वहीं पर उसकी नानी साढ़ थाना मोहम्मदपुर गांव निवासी 55 वर्षीय आसमा बेगम भी साथ में रहती थीं। कोरोना क‌र्फ्यू में काम बंद होने से वह नानी व अकबरपुर निवासी साथी निर्देश के साथ बाइक से यहां के लिए निकले थे। रविवार को सिकंदरा में हाईवे पर मदनपुर गांव के सामने पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कैप्सूल टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे आजाद व उसकी नानी आसमां की मौके पर मौत हो गई। वहीं 24 वर्षीय निर्देश कुमार घायल हो गया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी पर आजाद के पिता साबिर व अन्य स्वजन पहुंचे और शव देखते ही रोना पीटना मच गया। सिकंदरा थानाध्यक्ष विद्यासागर सिंह ने बताया कि तहरीर लेकर अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

नहीं पहने थे हेलमेट

गाजियाबाद से चलने के बाद बारी बारी से आजाद व निर्देश बाइक चला रहे थे। हेलमेट उन लोगों ने नहीं पहन रखा था। दुर्घटना के बाद आसपास लोगों को हेलमेट भी नहीं मिला। अगर हेलमेट लगाए होते तो शायद जान बच जाती।

घर से कुछ किलोमीटर पहले ही गई जान

आजाद अपने घर संगसियापुर पहुंचने से करीब 25 किलोमीटर दूर ही था। कुछ समय पहले पिता से उसकी बात भी हुई थी, लेकिन किसे पता था कि वह दुनिया से इस तरह से सभी को दुखी कर चला जाएगा।

chat bot
आपका साथी