ट्रैक्टर की टक्कर से भट्ठा मजदूर की मौत, साथी गंभीर

संवाद सूत्र मुंगीसापुर डेरापुर में हाईवे पर ईंट लादकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में पीछ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:53 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से भट्ठा मजदूर की मौत, साथी गंभीर
ट्रैक्टर की टक्कर से भट्ठा मजदूर की मौत, साथी गंभीर

संवाद सूत्र, मुंगीसापुर : डेरापुर में हाईवे पर ईंट लादकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे भट्ठा मजदूर की मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर चालक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक वहां से फरार हो गया। वहीं देर शाम स्वजन व ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर आधे घंटे तक जाम लगा दिया।

लालपुर पैठ निवासी ईंट-भट्ठा मजदूर 22 वर्षीय दिव्यांशु उर्फ लालू मंगलवार सुबह ट्रैक्टर चालक 27 वर्षीय गांव के ही संजय कुमार के साथ क्षेत्र के एक भट्ठे से ईंट लादकर मुंगीसापुर से कानपुर की तरफ जा रहा था। विहारी पुल के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई और दोनों उसमें दब गए। आसपास के लोग जुटे और पुलिस की मदद से दोनों को बाहर निकाला। दुर्घटना में दिव्यांशु की मौत हो गई जबकि संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल भेजा गया। दिव्यांशु के पिता दारा सिंह को मौत की खबर लगी तो दहाड़े मारकर रोने लगे। उन्होंने बताया कि सुबह छह बजे करीब वह भट्ठे के लिए निकल गया था पता नहीं था कि बेटे के साथ ऐसा हो जाएगा। इधर, दुर्घटना से औरैया से कानपुर लेन में कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। क्रेन की मदद से दोनों वाहन हटाए गए।

वहीं शाम को स्वजन व ग्रामीणों ने डेरापुर-मुंगीसापुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। सड़क पर ईट डालकर यातायात बाधित कर दिया। लोगों ने पीड़ित परिवार के लिए उचित मुआवजा मांगा। आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। सीओ आशापाल, थाना प्रभारी समीर सिंह फोर्स लेकर पहुंचे। पीड़ित स्वजन को समझाकर शांत कराया। ईट-भट्ठा मालिक ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी।

chat bot
आपका साथी