पेड़ पर लटका मिला किसान का शव, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र रूरा क्षेत्र के उलरापुर गांव में कंटीले तार का बंडल चोरी करने का उलाहना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 05:26 PM (IST)
पेड़ पर लटका मिला किसान का शव, हत्या का आरोप
पेड़ पर लटका मिला किसान का शव, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र, रूरा : क्षेत्र के उलरापुर गांव में कंटीले तार का बंडल चोरी करने का उलाहना देने से नाराज प्रधान प्रत्याशी अन्य लोगों ने किसान व उसके पुत्र को पीट दिया। अगले दिन गुरुवार सुबह किसान का शव संदिग्ध हालात में खेत में पेड़ पर लटका मिला। स्वजन ने मारपीट करने वालों पर हत्या कर शव को लटका देने का आरोप लगा हंगामा किया। पुलिस पर मारपीट मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। हंगामा देख सीओ समेत पुलिस बल पहुंचा और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

उलरापुर गांव निवासी किसान 58 वर्षीय रामप्रसाद बेटे अजय व ओमकार के साथ खेती किसानी करते हैं। खेत पर निजी नलकूप लगा रखा है जहां रामप्रसाद रखवाली करने जाते हैं। बुधवार शाम को खेत की तार से घेराबंदी के लिए आया बंडल को खेतों से एक युवक चोरी कर रहा था। रामप्रसाद ने देखा तो उसे दौड़ाया तो युवक गांव के दिनेश उर्फ मुन्नू के घर में घुस गया। इस पर वह पहुंचे और उलाहना दी तो यह बात दिनेश को नागवार गुजरी। बकौल अजय सिंह इसी बात को लेकर देर शाम प्रधान प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह, भाई कोमल,

रवींद्र, साथी हरिओम के साथ दिनेश उर्फ मुन्नू दबंगई दिखाते हुए मेरे घर में घुस आये और असलहा दिखाकर मुझे व पिता को पीट दिया। आरोप है कि थाने में शिकायत की पर कार्रवाई नहीं की गई। इधर, बुधवार रात रामप्रसाद नलकूप पर सोने चले गए जहां गुरुवार सुबह पास में मुलायम सिंह के खेत में जामुन के पेड़ पर उनका शव गमछे के फंदे पर लटका मिला। स्वजनों के अलावा ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पत्नी ममता व पुत्र अजय सिंह, ओमकार का रोकर बुरा हाल हो गया। आरोप है कि प्रधान प्रत्याशी समेत अन्य ने ही हत्या कर शव को लटका दिया है। स्वजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर सीओ अकबरपुर अरुण कुमार, थाना प्रभारी प्रभात सिंह पुलिस बल संग पहुंचे। किसी तरह से समझाकर शांत कराया। पुत्र अजय सिंह की तहरीर पर दिनेश उर्फ मुन्नू, वीरेंद्र उर्फ छुन्नू, कोमल, रवींद्र व हरिओम के खिलाफ हत्या, बलवा व घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण आएगा और जांच होगी।

chat bot
आपका साथी