टीम 9 संग सीडीओ ने बैठक कर बनाई रणनीति

जागरण संवाददाता कानपुर देहात जिले में बनाई गई टीम 9 संग सीडीओ ने गुरुवार को बैठक क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:47 PM (IST)
टीम 9 संग सीडीओ ने बैठक कर बनाई रणनीति
टीम 9 संग सीडीओ ने बैठक कर बनाई रणनीति

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : जिले में बनाई गई टीम 9 संग सीडीओ ने गुरुवार को बैठक की। प्रतिदिन मरीजों का हालचाल लेने, ऑक्सीजन समेत अन्य चीज की उपलब्धता सुनिश्चित करने की बात कही गई।

सीडीओ सौम्या पांडेय ने कहा कि संकट के समय कोई भी डॉक्टर अनुपस्थित न हो, प्रशासनिक अधिकारियों और डॉक्टरों के बीच में एक बेहतरीन समन्वय बना रहे हैं। वैक्सीनेशन में तेजी लाई जाए, सीएचसी और पीएचसी के डॉक्टरों की निगरानी होती रहे और आइसोलेशन में रह रहे मरीजों का डॉक्टर प्रतिदिन हाल जानते रहे। सीडीओ ने कहा कि काम में अगर लापरवाही किसी के मिली तो कार्रवाई जरूर होगी। सभी को जनता को सुरक्षित रखने के लिए काम करना है।

दो ब्लॉक की निगरानी समिति संग बैठक

सीडीओ ने वर्चुअल माध्यम से मलासा व सरवनखेड़ा के निगरानी समिति के सदस्यों संग बैठक की। उन्होंने कहा कि आपदा के समय निगरानी समिति की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है, हमें बाहर से आए हुए लोगों का न केवल परीक्षण करना है बल्कि उन्हें अन्य लोगों के संपर्क से बचाते हुए सात दिन तक क्वारंटाइन करके रखना है। जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने इस मौके पर कहा कि हमारे पास पर्याप्त मात्रा में कोविड संक्रमण से बचाव के लिए संसाधन मौजूद हैं।

chat bot
आपका साथी