मवेशी बचाने में खड्ड में गिरी कार, युवक की मौत

संवाद सहयोगी रसूलाबाद कानपुर रसूलाबाद रोड पर अचानक आए मवेशी को बचाने के चक्कर में त

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:36 PM (IST)
मवेशी बचाने में खड्ड में गिरी कार, युवक की मौत
मवेशी बचाने में खड्ड में गिरी कार, युवक की मौत

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : कानपुर रसूलाबाद रोड पर अचानक आए मवेशी को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार खड्ड में जा गिरी। इससे कार के एयरबैग तक खुल गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दंपती व दो बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिवली साकेत नगर निवासी इरशाद 28 वर्षीय पत्नी अफसरा बेगम, बेटे शहजाद, बेटी राही, पड़ोसी 27 वर्षीय सुनील वर्मा व कार चालक दीपू के साथ कार से रविवार को फफूंद शरीफ औरेया में सकरे आसनीन बाबा की दरगाह पर चादर चढ़ाने निकले थे। देरशाम वापस लौटते समय रसूलाबाद आकर यहां की गुल पीर शाह बाबा मजार पर मत्था टेका। इसके बाद कार से वापस साकेत नगर शिवली लौट रहे थे। रात में रसूलाबाद-कानपुर रोड पर दहेलिया के निकट अचानक एक सांड़ को बचाने के चक्कर में उनकी कार खड्ड में जा गिरी। खड्ड में कार के गिरते ही उसका एयरबैग खुल गया इससे चालक दीपू सीट के बीच में फंसकर घायल पर जान बच गई। इसके साथ ही सभी लोग घायल हो गए। पुलिस पहुंची और सभी को सीएचसी लेकर गई जहां सुनील को डाक्टर सौरभ शाक्य ने मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक दीपू को गंभीर अवस्था में कानपुर रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी रसूलाबाद प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

तीन वर्ष पहले हुआ था विवाह

सुनील के मौत की खबर जैसे ही परिवार में मिली तो रोना पीटना मच गया। पत्नी ऊषा गश खाकर गिर पड़ी। पिता रमेश चंद्र समेत स्वजन का रोकर बुरा हाल हो गया। वर्ष 2018 में ही उसका विवाह हुआ था और एक वर्षीय पुत्र है जिसे यह भी नहीं पता कि पिता का साया सिर से उठ चुका है।

chat bot
आपका साथी