अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार बीमा एजेंट की मौत

संवाद सहयोगी सिकंदरा क्षेत्र के मुगल रोड पर बुधौली गांव के सामने तेज रफ्तार कार बाइक मे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:50 PM (IST)
अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार बीमा एजेंट की मौत
अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार बीमा एजेंट की मौत

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : क्षेत्र के मुगल रोड पर बुधौली गांव के सामने तेज रफ्तार कार बाइक में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। इससे बाइक सवार बीमा एजेंट खड्ड में कार के नीचे दब गया जबकि सड़क के किनारे वाहन का इंतजार कर रही महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। कार के नीचे युवक के दबने से वहां मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम के निर्देश पर बुलडोजर की मदद से कार को सीधा कर शव को निकाला गया। वहीं घायल महिला को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डेरापुर के ग्राम खाला गांव निवासी 45 वर्षीय अनिल कुमार कटियार एलआइसी बीमा एजेंट थे। मौजूदा समय में राजपुर कस्बे में परिवार के साथ रहते थे। बुधौली गांव के सामने मुगल रोड पर राजपुर से सिकंदरा की ओर से जा रही तेज रफ्तार सफारी कार बाइक सवार बीमा एजेंट को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई, जिससे बाइक सवार कार के नीचे दब गया। घटनास्थल पर ही बीमा एजेंट की मौत हो गई जबकि पास में ही बुधौली निवासी राजकिशोर की पत्नी राजेश्वरी वाहन का इंतजार कर रही थी। कार की चपेट में आने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिस पर उन्हें सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कार के नीचे बाइक सवार के दबे होने की जानकारी मिलते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर एसडीएम आरसी यादव, थानाध्यक्ष विद्यासागर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बुलडोजर की मदद से शव को बाहर निकलवाया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। उच्च प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका पत्नी अनुपम उर्फ गुड्डी देवी गश खाकर जमीन पर गिर गई। वहीं मां सावित्री, पुत्र अंशिक उ़र्फ सोनू, बेटी कोमल, पिता बाबूराम कटियार सहित अन्य लोग बिलखते रहे। थानाध्यक्ष विद्यासागर सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में लिया गया है फरार चालक की तलाश की जा रही है।

घटना के बाद लगा जाम

घटना के बाद मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। राहगीर घटनास्थल पर पहुंच अफसोस जताते रहे। जाम के कारण लोगों को आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को निकाला, जिससे एक घंटे बाद यातायात बहाल हो सका।

chat bot
आपका साथी