आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर, जल्द हो गिरफ्तारी

संवाद सूत्र रूरा गहोलिया गांव के विमल हत्याकांड के मामले में तीसरे दिन नेताओं का जमावड़ा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:26 PM (IST)
आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर, जल्द हो गिरफ्तारी
आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर, जल्द हो गिरफ्तारी

संवाद सूत्र, रूरा : गहोलिया गांव के विमल हत्याकांड के मामले में तीसरे दिन नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। राज्यमंत्री अजीत पाल के अलावा कांग्रेस, सपा के नेता परिवार से मिले और साथ होने का भरोसा दिया। वहीं जल्द गिरफ्तारी न होने पर विपक्षी पार्टियों ने धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी।

गहोलिया गांव में बीते गुरुवार को बिल्डिग मैटेरियल विक्रेता विमल तिवारी की दुकान के अंदर ही सिर पर भारी वस्तु से वारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में तीन दिन बीतने के बावजूद आजतक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसको लेकर परिवार व ग्रामीणों में नाराजगी है। शनिवार को भाजपा राज्य मंत्री अजीत पाल ने राजन शुक्ला आदि के साथ पीड़ित परिवार से मुलाकात कर न्याय का भरोसा दिया। राज्यमंत्री ने कहा कि वह परिवार के साथ हैं जो भी मदद होगी, वह करेंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश कटियार, जिला प्रभारी अंबरीष सिंह गौर, एनएसयूआइ शिवम पांडेय सहित अन्य ने मृतक के स्वजन से मुलाकात की। कहा कि कोई चाहे जितना पहुंच वाला हो, बचने नहीं पाएगा। आपके न्याय के लिए आवश्यकता पड़ी तो प्रियंका गांधी को भी बुलाया जाएगा। इस दौरान शमीम कुरैशी, विमल शुक्ला, अनिल गुप्ता, पिटू दिवाकर, मनोरमा संखवार, हरीशंकर चतुर्वेदी, रामऔतार दीक्षित मौजूद रहे। वहीं सपा से ओम प्रकाश मिश्रा, महेश शुक्ला, पुष्पेंद्र शुक्ला ने पीड़ित परिवार से बातचीत कर न्याय के लिए हर स्तर तक लड़ाई लड़ने का आह्वान किया। दबिश पर नहीं मिल रही सफलता

पुलिस की दो टीमों ने हत्यारोपित पूर्व प्रधान श्याम सिंह उर्फ बबलू, अजय सिंह, अंकित, विजय की तलाश में रूरा, झींझक व मंगलपुर क्षेत्र में दबिश दी पर उनका कुछ पता नहीं चल सका। सभी के फोन भी बंद हैं और उनके घरों में महिलाएं ही बची हैं। थाना प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि दबिश दी जा रही है, जल्द सफलता मिलेगी।

chat bot
आपका साथी