सिलिडर लीकेज से घर में लगी आग, किशोरी झुलसी

संवाद सहयोगी सिकंदरा राजपुर थाना कस्बे के दमनपुर रोड पर शुक्रवार सुबह चाय बनाते समय

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:17 PM (IST)
सिलिडर लीकेज से घर में लगी आग, किशोरी झुलसी
सिलिडर लीकेज से घर में लगी आग, किशोरी झुलसी

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : राजपुर थाना कस्बे के दमनपुर रोड पर शुक्रवार सुबह चाय बनाते समय गैस री-फलिग के कारण घर में आग लग गई। इस दौरान किशोरी झुलस गई। फायर कर्मियों ने पहुंचकर सिलिडर को बाहर निकाल आग बुझाई।

राजपुर कस्बे के दमनपुर रोड पर शुक्रवार को यशवंत सिंह कुशवाहा की

13 वर्षीय बेटी लक्ष्मी घर के अंदर रसोई में चाय बना रही थी। उसी समय सिलिडर लीकेज होने के कारण आग लग गई। आग बुझाने में वह झुलस गई। शोर स्वजन व आसपास के लोग जुटे। बाकी सामान में भी आग लग गई और सिलिडर देख लोग आग बुझाने की हिम्मत न जुटा सके। फायर स्टेशन प्रभारी बलवीर सिंह यादव, चालक श्याम शंकर, फायरमैन राजेश बाबू, ब्रजमोहन व महेंद्र सिंह टीम के साथ पहुंचे। उन लोगों ने गीला बोरा डालकर किसी तरह से सिलिडर को बाहर निकाला जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। कस्बा चौकी इंचार्ज जीतमल ने बताया कि सिलिडर लीकेज के चलते आग लगी थी। किशोरी की हालत गंभीर नहीं है उसे सीएचसी भेजा गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में आग से गृहस्थी खाक

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : क्षेत्र के लालू के मजरा खपरेमऊ में संदिग्ध

परिस्थितियों में आग लग गई। इससे गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया जबकि पास में ही पान मसाले की दुकान में भी आग लग गई। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खपरेमऊ निवासी अमित कुमार उर्फ पुत्तन के घर में शुक्रवार सुबह अज्ञात

कारणों से अचानक आग लग गई। आग पर जब तक काबू पाया जाता तब तक विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे अमित के घर के समीप रखी उसकी पान मसाले दुकान भी जलकर राख हो गई। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एसडीएम अंजू वर्मा ने बताया की आग लगने की सूचना मिली है। मौके पर क्षेत्र के लेखपाल को भेजकर क्षति आकलन की रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी