रूरा-मिडाकुआं मार्ग के कायाकल्प के लिए 4.61 करोड़ स्वीकृत

जागरण संवाददाता कानपुर देहात रूरा से बनीपारा मिडाकुआं बदहाल मार्ग के जल्द ही दिन बहुर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:03 PM (IST)
रूरा-मिडाकुआं मार्ग के कायाकल्प के लिए 4.61 करोड़ स्वीकृत
रूरा-मिडाकुआं मार्ग के कायाकल्प के लिए 4.61 करोड़ स्वीकृत

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : रूरा से बनीपारा मिडाकुआं बदहाल मार्ग के जल्द ही दिन बहुरेंगे। मार्ग गड्ढामुक्त होने के साथ ही चौड़ीकरण भी कराया जाएगा। आमजन की समस्याओं को देखते हुए शासन की ओर से 4.61 करोड़ रुपये की धनराशि स्वीकृत की गई है।

रूरा से मिडाकुआं करीब 22 किमी मार्ग बदहाल है। जगह-जगह गड्ढों के साथ ही बारिश के दौरान सड़क कटने से लोगों को आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ता है। वहीं हादसों का अंदेशा भी बना रहता है। हालांकि लोक निर्माण विभाग की ओर से करीब एक माह पूर्व बजरी व गिट्टी डालकर गड्ढों को भरा गया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही बजरी उखड़ने से आमजन को फिर से पुरानी समस्याओं से जूझना पड़ रहा था। बदहाल मार्ग के निर्माण के लिए स्थानीय लोगों की ओर से लगातार मांग की जा रही थी, जिसे देखते हुए शासन की ओर से

मार्ग निर्माण का प्रस्ताव पास हुआ है। करीब 22 किमी लंबे मार्ग के निर्माण के लिए पहली किस्त के तौर पर 4.61 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई है, जिससे मार्ग निर्माण व चौड़ीकरण किया जाएगा। डीएम जेपी सिंह ने बताया कि धनराशि स्वीकृत हुई है जल्द ही काम भी शुरू होगा और लोगों को आवागमन में आराम रहेगा।

chat bot
आपका साथी