रोडवेज बस सहित 40 वाहनों का किया चालान

संवाद सहयोगी रसूलाबाद कस्बा में खरीदारी करने को आने वाले लोग बाइक व चार पहिया वाहन आ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:36 PM (IST)
रोडवेज बस सहित 40 वाहनों का किया चालान
रोडवेज बस सहित 40 वाहनों का किया चालान

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : कस्बा में खरीदारी करने को आने वाले लोग बाइक व चार पहिया वाहन आजाद चौक के पास कंडम पीएचसी में खड़ा करें, जिससे जाम व दुर्घटना से निजात मिले। यह बात शुक्रवार को थानाध्यक्ष शशिभूषण मिश्रा ने कस्बा रोडवेज बस सहित 40 वाहनों का किया चालान

रसूलाबाद में पैदल भ्रमण कर व्यापारियों और आम लोगों से कही। वहीं अवैध रूप से खड़ी 30 बाइकों व रोडवेज बस समेत 40 वाहनों के चालान काटा।

सहालग में तिलक व विवाह के चलते इन दिनों कस्बा रसूलाबाद में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। भीड़ होने के कारण रसूलाबाद-लहरापुर मार्ग, रसूलाबाद-बेला मार्ग, रसूलाबाद-कानपुर मार्ग, रसूलाबाद-बिल्हौर मार्ग, रसूलाबाद-झींझक मार्ग पर व्यापारियों ने नाले तक अतिक्रमण कर दुकानें सजा रखी हैं। खरीददारी के लिए दुकानों में आने वाले ग्राहकों की बाइक व चार पहिया वाहनों के सड़क किनारे खड़े होने से अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। शुक्रवार को थानाध्यक्ष शशि भूषण मिश्रा ने थाने के पुलिस बल के साथ कस्बे में भ्रमण किया और जाम के कारणों को जाना। निस्तारण के लिए आजाद चौक के निकट कंडम घोषित हो चुके पीएचसी भवन को अस्थाई पार्किंग के रूप में इस्तेमाल किए जाने की जानकारी देते हुए व्यापारियों और ग्राहकों को बताया कि खरीदारी के लिए आए ग्राहक अपने दो पहिया और चार पहिया वाहन खड़े कर दें ऐसा करने से रास्ता खुल जाएगा तो जाम नहीं लगेगा साथ ही दुर्घटनाओं से राहत मिलेगी। इस दौरान उन्होंने सड़क किनारे अवैध ढंग से खड़ी 30 बाइक व रोडवेज बस समेत 40 वाहनों के चालान किए। व्यापार मंडल अध्यक्ष कमल दुबे ने कंडम पीएचसी को अस्थाई पार्किंग बनाए जाने पर खुशी व्यक्त की है। इस दौरान दारोगा राजीव कुमार, उमेश शर्मा, मोनू शाक्य, अनूप पांडेय, जेपी यादव, हरिओम, प्रमोद, विनोद आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी