महोबा में शादी से लौट रहे युवकों की सड़क हादसे में मौत, हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान

झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर धवार टोल प्लाजा के करीब ही पहुंचे थे कि ट्रक ने टक्कर मार दी। हेलमेट न लगाए होने से जीतेंद्र के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एंबुलेंस की मदद से उसके साथी को पनवाड़ी सीएचसी लाया गया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:05 PM (IST)
महोबा में शादी से लौट रहे युवकों की सड़क हादसे में मौत, हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान
झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर धवार के पास हुई घटना के पास मौजूद पुलिस

कानपुर, जेएनएन। महोबकंठ थाना क्षेत्र के बिदौरा गांव एक शादी समारोह में आए युवक दूसरे दिन सुबह बाइक से ही वापस लौट रहे थे। तभी धवार टोल प्लाजा के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरे उसके साथी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर थाना क्षेत्र लवकुश नगर के गांव बगमऊ निवासी 25 वर्षीय जीतेंद्र राजपूत अपनी बहन के यहां एक शादी समारोह में गुरुवार को बाइक से आए थे।

उनके साथ गांव के ही मातादीन भी आए थे। यह लोग शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे बाइक से किसी काम से जा रहे थे। अभी यह दोनों लोग पनवाड़ी से हरपालपुर की ओर झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर धवार टोल प्लाजा के करीब ही पहुंचे थे कि ट्रक ने टक्कर मार दी। हेलमेट न लगाए होने से जीतेंद्र के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एंबुलेंस की मदद से उसके साथी को पनवाड़ी सीएचसी लाया गया। हालत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। महोकंठ थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि दिवंगत युवकों के स्वजन को घटना की जानकारी दे दी गई थी। जानकारी पर शादी वाले घर में कोहराम मच गया। मां के आंसू रूक नहीं रहे हैं। ये दृश्य देख हर एक की आंखें नम हो गईं। हालत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी