पत्नी पर चाकू से हमला करने वाले युवक की मिली लाश, पुलिस को पैर देखकर हुआ इस बात का शक

पुत्र शान मुताबिक उसके पिता नसरुद्दीन की पहली शादी शमीम की बड़ी बहन मीना से हुई थी। इससे दो भाई रुखसार व शान हैं। मीना की मौत के बाद नसरुद्दीन ने शमीम से शादी की। इससे एक पुत्र इशाक है। जो सौतेली मां शमीम के साथ है

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 01:21 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 01:21 PM (IST)
पत्नी पर चाकू से हमला करने वाले युवक की मिली लाश, पुलिस को पैर देखकर हुआ इस बात का शक
रिपोर्ट आने के बाद मामले में जांच शुरू की जाएगी

फर्रूखाबाद, जेएनएन। फर्रूखाबाद में एक दिन पहले ही मायके में रह रही पत्नी पर चाकू से गोदकर ताबड़तोड़ हमला करने वाले युवक ने शुक्रवार को सुबह ऐसा कदम उठा लिया, जिसे जानकर लोग हैरान हैं। नलकूप की कोठरी के अंदर फांसी के फंदे पर युवक का शव लटका मिला, जिसे लोग शुरूआत में आत्महत्या की मान रहे थे, लेकिन पुलिस ने जब शव के पैर देखे को तो मामला कुछ और ही समझ में आया। फिलहाल, पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची, शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में जांच शुरू की जाएगी।

कायमगंज के मोहल्ला चिलांका निवासी 45 वर्षीय नसरुद्दीन मोहल्ले के एक नलकूप की कोठरी में रहता था। शुक्रवार सुबह उसका पुत्र शान वहां गया तो पिता के शव को कोठरी की धन्नी में फांसी के फंंदे पर लटकता पाया। पुलिस टीम व नगर चौकी प्रभारी रहमत अली खां पहुंचे और शव उतरवा कर घटना के संंबंध में पुत्र शान से पूछताछ की। शान ने बताया कि नसरुद्दीन गुरुवार को अपनी ससुराल फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा थाना अंतर्गत मोहल्ला अस्तबल तराई गया था। वहां उसने सौतेली मां शमीम को चाकुओं से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसके बाद वह वहां से भागकर आया था।

पुत्र शान मुताबिक उसके पिता नसरुद्दीन की पहली शादी शमीम की बड़ी बहन मीना से हुई थी। इससे दो भाई रुखसार व शान हैं। मीना की मौत के बाद नसरुद्दीन ने शमीम से शादी की। इससे एक पुत्र इशाक है। जो सौतेली मां शमीम के साथ है। पिता नसरुद्दीन ने मां शमीम को मोहल्ले के एक युवक के साथ देख लिया था। इससे दोनों में आए दिन कलह होती रहती थी। जिससे शमीम अपने मायके चली गई थी। वहीं पुलिस को शव के दोनों पैरों पर गहरे जख्म व रिसते खून का देख मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हैं।

घटनास्थल के हालातों ने मामला किया संदिग्ध : फांसी के फंदे पर लटकने के बाद नसरुद्दीन की मौत के मामले में घटनास्थल के हालातों ने मामले को संदिग्ध कर दिया है। बिना दरवाजे की कोठरी की छत की धन्नी में लटके शव की पेंट उतरी हुई थी। नसरुद्दीन के दोनों पैरों पर गहरे जख्म थे और उनसे खून रिस रहा था। इसके अलावा फंदे पर लटके शव के पैर जमीन पर मुड़े हुए थे। आसपास गिरा हुआ खून सूख चुका था। इससे साफ है कि घाव वहीं हुए थे। शान ने नसरुद्दीन की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। चौकी प्रभारी रहमत अली खां ने बताया कि फंदे पर लटकते शव पर जख्म व खून मिलने से मामला संदिग्ध लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी