युवक की सिर में गोली मारकर हत्या, बंबा पटरी के किनारे मिला शव

इटावा जनपद के भरथना क्षेत्र में बंबा पटरी के किनारे एक युवक का शव मिला। करीब तीस वर्षीय इस युवक के सिर तथा छाती पर गोली मारकर इसकी हत्या की गई है। पुलिस तमाम प्रयास के बाद भी मरने वाले की शिनाख्त नहीं करा सकी।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 06:19 PM (IST)
युवक की सिर में गोली मारकर हत्या, बंबा पटरी के किनारे मिला शव
युवक की गोली मारकर हत्या, बंबा पटरी किनारे फेंका शव।

कानपुर, जेएनएन। इटावा जनपद में भरथना क्षेत्र के ग्राम गंगोरा बझेरा-देवरसई के बीच बंबा पटरी सड़क किनारे 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा पाया गया। उसकी सिर और छाती में गोली मारकर हत्या की गई थी। मारे गए युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे एएसपी ग्रामीण सहित थाना पुलिस जांच में जुटी है।

नगला घासी के समीप शुक्रवार सुबह एक युवक का शव पड़े होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मार्ग से गुजरने वाले ग्रामीणों ने सड़क किनारे पड़े युवक की छाती तथा सिर में गोली के निशान तथा पास ही दो खाली खोखे पड़े हुए देखे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ चंद्रपाल सिंह, थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार पाठक ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। वहां मौजूद भीड़ से युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन पहचान न हो सकी। एएसपी ने बताया कि अज्ञात युवक के शव के पास पड़े हुए दो खोखों से पता चलता है कि गोली मारकर हत्या की गई है।

ग्रामीणों की मानें तो मारा गया युवक बाहर का लगता है। जिस मार्ग पर युवक का शव पाया गया, यह मार्ग इटावा-भरथना रोड को जोड़ता हुआ बसरेहर तथा भदामई पुल की ओर निकलता है। निश्चित तौर पर हमलावर इस रास्ते से पूरी तरह वाकिफ रहे होंगे। मृतक नारंगी रंग की जैकेट, काले रंग की कमीज व पेंट तथा कोकाकोला रंग की बनियान पहने हुए है।  

chat bot
आपका साथी