इटावा में विधायक आवास के पास युवक की गोली मारकर हत्या, पालिका चुनाव में हुए विवाद की बात आई सामने

Murder In UP एसपी सिटी प्रशांत कुमार व सीओ सिटी राजीव प्रताप पुलिस बलके साथ मौके पर पहुंचे हैं। घटना सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कबीर गंज में हुई है। घटना सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कबीर गंज में हुई है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:29 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:29 AM (IST)
इटावा में विधायक आवास के पास युवक की गोली मारकर हत्या, पालिका चुनाव में हुए विवाद की बात आई सामने
इटावा में हुई पूर्व सभासद की हत्या का सांकेतिक चित्र।

इटावा, जेएनएन। Murder In UP  गुरुवार की रात्रि को थाना कोतवाली के कबीरगंज इलाके में पूर्व सभासद के भाई की नृशंस तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे नगर पालिका सभासद के चुनाव के समय से चली आ रही रंजिश का कारण बताया जा रहा है। चश्मदीद की पत्नी ने आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के आने की बात बताई है। साथ ही यह भी बताया है कि एक माह पहले भी लड़ाई हो चुकी है।

पूर्व सभासद का भाई था दिवंगत

34 वर्षीय मोनू वर्मा पूर्व सभासद विमल वर्मा का भाई है। वह ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। आधा दर्जन बदमाश उसके घर पर आये और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी। बताया गया है कि मोनू वर्मा के भाई विमल वर्मा ने वर्ष 2012 में सभासद का चुनाव लड़ा था जिसमें वह जीते थे। 2017 में महिला सीट हो जाने के कारण उन्होंने एक प्रत्याशी को अपना समर्थन दे दिया था जिसकी वजह से उनके विपक्षी बौखलाये हुए थे। हालांकि मोनू के भाई पंकज वर्मा भी एक सुनार को गोली मारने के मामले में इस समय जेल में हैं। यह इलाका वह है जहां पर सदर विधायक सरिता भदौरिया का आवास भी चंद कदमों की दूरी पर है। सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। स्वजन से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी