करवा चौथ पर पूजा कर रही महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध पर युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

उन्नाव के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में करवाचौथ पर रविवार रात वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ की और तनाव की आशंका के चलते एतिहातन फोर्स तैनात कर दिया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:55 PM (IST)
करवा चौथ पर पूजा कर रही महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध पर युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
उन्नाव के अजगैन के मिश्रीगंज गांव में वारदात हुई है।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। अजगैन कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात करवाचौथ का पूजन कर रही महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे कुछ लोगों ने विरोध पर युवक को पीट दिया और कुल्हाड़ी से वार करके मरणासन्न कर दिया। जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किए जाने पर एलएलआर अस्पताल में सोमवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ की और हमला करने वालों की तलाश शुरू की है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव मिश्रीगंज में रविवार की रात कुछ महिलाएं करवाचौथ का पूजन कर रही थीं। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ युवक पूजन के बीच में महिलाओं से छींटाकशी करने लगे। घर के लोगों ने विरोध किया तो दोनों पक्ष में विवाद शुरू हो गया। इस पर जमुनादेई व राधेलाल, राजबहादुर औऱ नन्हक्के से मारपीट शुरू कर दी गई। हमलावरों ने राधेलाल पर कुल्हाड़ी से वार करके मरणासन्न कर दिया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की भीड़ जुटने पर हमलावर फरार हो गए।

गंभीर रूप से जख्मी राधेलाल को स्वजन अस्पताल ले गए तो उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाने पर एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार की सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हाे गई। इसकी जानकारी गांव पहुंची तो सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो स्वजन ने राजेंद्र, वीरेद्र, सुधीर व सुजीत आदि पर महिलाओं से छेड़छाड़ करने और विरोध पर मारपीट कर युवक को मार डालने का आरोप लगाया। पुलिस ने हमलवारों की तलाश शुरू कर दी, वहीं एतिहातन गांव में फोर्स तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी