तमंचे के साथ WhatsApp ग्रुपों में फाटो वायरल करने युवक को पड़ा महंगा, 20 मिनट में बांदा पुलिस ने पकड़ा

पिपरहरी निवासी युवक राजदान सिंह ने गुरुवार को तमंचे के साथ अपना फोटो मोबाइल के वाट्सएप के स्टेटस में लगाया था जिसमें किसी ने स्टेटस का स्क्रीन शाट अन्य मीडिया ग्रुप में डाल दिया था। देर रात इसकी जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया सेल के आरक्षी संतोष कुमार को हुई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 01:03 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 01:03 PM (IST)
तमंचे के साथ WhatsApp ग्रुपों में फाटो वायरल करने युवक को पड़ा महंगा, 20 मिनट में बांदा पुलिस ने पकड़ा
आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है

बांदा, जेएनएन। बांदा में तमंचे के साथ फोटो बनाकर वाट्सएप ग्रुुपों में वायरल करना युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 20 मिनट में आरोपित को दबोच लिया। उसके पास से तमंचा बरामद कर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरहरी निवासी युवक राजदान सिंह ने गुरुवार को तमंचे के साथ अपना फोटो मोबाइल के वाट्सएप के स्टेटस में लगाया था, जिसमें किसी ने स्टेटस का स्क्रीन शाट अन्य मीडिया ग्रुप में डाल दिया था। देर रात इसकी जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया सेल के आरक्षी संतोष कुमार को हुई। उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए थाना प्रभारी उमेश कुमार को इसकी जानकारी दी। मामले को एसपी अभिनंदन व एएसपी महेंद्र प्रताप ने भी संज्ञान लिया। थाना प्रभारी के नेतृत्व में एसआइ ओमप्रकाश द्विवेदी, कांस्टेबल रघुनाथ मौर्या, योगेंद्र कुमार, काॢतक राजपूत व प्रदीप कुमार ने आरोपित युवक की खोजबीन शुरू की। पुलिस टीम ने आरोपित को नरी गांव के मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि फोटो वायरल होने की जानकारी मिलते ही चंद मिनटों में आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। 

chat bot
आपका साथी