इटावा: बाइक से रेलवे लाइन पार कर रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

ट्रेन की चपेट में आने से शनिवार सुबह एक युवक की मौत हो गई। युवक बाइक से रेलवे लाइन पार कर रहा था। युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मोटरसाइकिल का नंबर मैनपुरी जनपद का बताया गया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:32 AM (IST)
इटावा: बाइक से रेलवे लाइन पार कर रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत
घटना के बाद मौके पर क्षतिग्रस्त पड़ी बाइक।

इटावा, जागरण संवाददाता। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर भरथना रेलवे स्टेशन के पूर्वी ओर स्थित मोटरसाइकिल से रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की शनिवार की सुबह अप लाइन पर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गई। 

ट्रेन नंबर 2823 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली की तरफ जा रही थी। भरथना स्टेशन की पूर्वी क्रासिंग से करीब 100 मीटर की दूरी पर  एक युवक मोटरसाइकिल से आया और रेलवे लाइन को क्रास करने लगा। इतने में तेज गति से राजधानी एक्सप्रेस आ गई। युवक मोटरसाइकिल को रेलवे लाइन से पार नहीं कर पाया और इंजन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मोटरसाइकिल का नंबर मैनपुरी जनपद का बताया गया है। जीआरपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। युवक की बाइक से एक थैला भी मिला है जिसमें रखे हुए कागजों के आधार पर उसकी पहचान किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी