महाकौशल एक्सप्रेस में युवक ने किया हंगामा, जीआरपी ने हिरासत में लिया

महोबा जिले में मंगलवार की रात एक युवक ने महाकौशल एक्सप्रेस में जमकर हंगामा किया। युवक के हंगामे से काफी देर तक यात्री परेशान रहे। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:28 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:28 PM (IST)
महाकौशल एक्सप्रेस में युवक ने किया हंगामा, जीआरपी ने हिरासत में लिया
युवक ने महाकौशल एक्सप्रेस में किया हंगामा, परेशान रहे यात्री।

कानपुर, जेएनएन। हजरत निजामुद्दीन से चलकर जबलपुर की ओर जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस में मंगलवार की देर रात एक युवक ने जमकर हंगामा किया। यात्रियों द्वारा इसकी सूचना मिलने पर जीआरपी पहुंची और आरोपित को पकड़ा। बुधवार को उसे महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार देर रात दिल्ली से चलकर महाकौशल एक्सप्रेस महोबा की ओर आ रही थी। मुख्यालय रेलवे स्टेशन के पहले एक युवक ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उत्पात मचा रहे युवक को देखकर यात्रियों ने इसका विरोध किया तो उसने उन लोगों के साथ भी अभद्रता करनी शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शीयों ने जीआरपी को बताया कि आरोपित नशे में धुत था। हंगामा करने पर इसकी सूचना यात्रियों ने थाना जीआरपी को दी थी। महोबा मुख्यालय रेलवे स्टेशन ट्रेन आने पर जीआरपी ने रात करीब दो बजे आरोपित को नीचे उतारा और स्टेशन पर मौजूद पुलिस को सौंपा। इसके बाद उसे ट्रेन से उतारकर नशे की हालत में होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर प्रभारी जीआरपी विजय नारायण पांडेय का कहना है कि युवक का मेडिकल कराया गया है। जिसमें उसके नशे में होने की पुष्टि हुई है। उसके खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

प्रभारी जीआरपी के अनुसार आरोपित तुकाराम मध्यप्रदेश के नागौद में पुरानी कोतवाली गांधी चौक का रहने वाला है। बताया कि आरोपित ने अभी और कुछ नहीं बताया है। उसके स्वजन से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी