Brutal Muder In Etawah: युवक की बेरहमी से हत्या, पहले सिर पर कीलें ठोकीं और फिर रेत दी गर्दन

इटावा पुलिस ने वारदात की छानबीन शुरू की है।

इटावा के मेवाती मोहल्ला में रहने युवक अलकापुरी में परिचित के घर पर गया था पुलिस को उसके मकान के कमरे से रक्तरंजित शव बरामद हुआ है। मकान से बदबू आने पर लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

Abhishek AgnihotriTue, 11 May 2021 10:53 AM (IST)

इटावा, जेएनएन। थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अलकापुरी मोहल्ले में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मकान के कमरे में छिपया गया शव पुलिस ने बरामद किया तो देखने वालों की रुह कांप गई। उसे सिर पर कीलें ठोककर और फिर गर्दन रेतकर मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस ने मकान मालिक को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है। 

कोतवाली क्षेत्र के स्वरूप नगर के मेवाती मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय गुड्डू रविवार की शाम अलकापुरी स्थित प्रतीक सिंह गौर उर्फ लल्ला ठाकुर घर पर गया था। इसके बाद वह लौट कर नहीं आया तो स्वजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। सोमवार शाम मोहल्ले के लोगों ने गुड्डू को रविवार शाम देखे जाने की जानकारी दी। देर शाम प्रतीक के मकान से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इटावा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह सिरोही फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और लल्ला ठाकुर काे पकड़कर मकान की तलाशी ली। इसपर एक कमरे में गुड्डू का शव बरामद हो गया, जिसे देखकर लोगों के दिल कांप गए।

नशेबाजी में हत्या का शक

गुड्डू नशे का आदि था और अक्सर लत पूरी करने के लिए लल्ला ठाकुर के पास जाता था। स्वजन ने बताया कि गुड्डू रोजाना नशे के चक्कर में घूमता रहता था। वह भी उसकी बुरी आदत को लेकर काफी परेशान थे। स्वजन ने लल्ला पर ही गुड्डू की हत्या करने का आरोप लगाया है। सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि बड़े भाई राजू की तहरीर पर प्रतीक सिंह उर्फ लल्ला ठाकुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रतीक से पूछताछ की जाएगी।

तंत्र क्रिया का भी संदेह

नृशंस हत्याकांड के पीछे नशेबाजी के बजाए लेकिन कुछ लोग तंत्र क्रिया से भी जोड़कर देख रहे हैं। पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। जिस जगह पर शव मिला, वहां पर नशे का सामान भी मिला है। सभासद अभिषेक त्रिपाठी ने दोपहर तीन बजे पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस को शक है कि प्रतीक सिंह अकेला हत्या में शामिल नहीं है, उसके साथ और भी लोग थे। इन लोगों का पता नहीं चला है। गुड्डू तंत्र क्रिया भी करता था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.