कन्नौज में युवक को बेहोश कर जहरखुरानों ने लूटा, बस चालक-परिचालक ने रोड पर फेंका

दिल्ली से एक रोडवेज बस सवारियां लेकर छिबरामऊ बस स्टैंड पहुंची। इसके बाद तीन किलोमीटर दूरी पर फर्रुखाबाद चौराहे पर रुककर कानपुर की ओर चली गई। बस चले जाने के बाद स्थानीय दुकानदारों ने सड़क पर बेहोश पड़े एक युवक को देखा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 07:47 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 07:47 PM (IST)
कन्नौज में युवक को बेहोश कर जहरखुरानों ने लूटा, बस  चालक-परिचालक ने रोड पर फेंका
कन्नौज में जहरखुरानी से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। रक्षाबंधन मनाने के लिए रोडवेज बस से घर वापस आ रहे युवक को जहरखुरान गिरोह ने बेहोश कर रुपये-मोबाइल फोन सहित सामान लूट लिया। हद तो यह कि बस चालक व परिचालक भी मदद करने के बजाय उसे सड़क पर फेंक चलते बने। दुकानदारों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश आने पर उसने बताया कि वह दिल्ली से मैनपुरी में अपने गांव के लिए निकला था। 

वाकया गुरुवार सुबह हुआ। दिल्ली से एक रोडवेज बस सवारियां लेकर छिबरामऊ बस स्टैंड पहुंची। इसके बाद तीन किलोमीटर दूरी पर फर्रुखाबाद चौराहे पर रुककर कानपुर की ओर चली गई। बस चले जाने के बाद स्थानीय दुकानदारों ने सड़क पर बेहोश पड़े एक युवक को देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवक को नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद होश में आए युवक ने बताया कि वह मैनपुरी जिले के थानाक्षेत्र बिछवां के गांव जगतपुर का रहने वाला सुमित कुमार है। वह दिल्ली में आटो चलाता था। रक्षाबंधन का त्योहार होने की वजह से बुधवार रात गांव जाने के लिए बस से चला था। रास्ते में उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर आठ हजार रुपये और मोबाइल फोन सहित सामान लूट लिया गया। उसको मैनपुरी में उतरना था, मगर यहां अस्पताल तक वह कैसे पहुंचा, उसको पता नहीं। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक के स्वजन को सूचना दी गई है। त्योहार नजदीक आ रहा है, ऐसे में जहरखुरान गिरोह सक्रिय है। पुलिस गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही है। यात्रियों को भी सतर्क रहना चाहिए कि अपरिचित की दी खाद्य वस्तु का प्रयोग न करें। या किसी पर संदेह होने पर पुलिस को सूचना दें। बेहोश युवक को सड़क पर छोडऩे वाले बस चालक और परिचालक के बारे में भी पता लगाने की कोशिश हो रही है। हालांकि, युवक के पास से बस का टिकट भी गायब कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी