हमीरपुर: एक माह से लापता था युवक, हत्या की आशंका पर कुएं में शव तलाशने में जुटी पुलिस

युवक पांच अक्टूबर को घर से लापता हुआ था मां की तहरीर पर रविवार को पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या के शक में युवक के घर के बाहर बने कुएं में शव की तलाश में जुट गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 10:11 PM (IST)
हमीरपुर: एक माह से लापता था युवक, हत्या की आशंका पर कुएं में शव तलाशने में जुटी पुलिस
युवक के घर के बाहर बने कुएं में शव तलाशती पुलिस।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। करीब एक माह से लापता जलालपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव निवासी युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही साक्ष्यों के आधार पर पुलिस द्वारा गांव स्थित कुएं से शव की तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार पुरैनी गांव निवासी 45 वर्षीय वैदेही शरण पुत्र प्रताप राजपूत बीते पांच अक्टूबर को घर से लापता हो गया था। जिसकी तलाश उसकी मां राजरानी द्वारा की जाती रही। लेकिन उसका कही पता नहीं चला। जिस पर रविवार को राजरानी ने थाने में हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर युवक के घर के बाहर बने कुएं में शव होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने देर रात तलाश शुरू कर दी। एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि जब तक शव या उसके अवशेष नहीं मिल जाते तब तक हत्या नहीं कहा जा सकता। शव या अवशेष मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

भाई पर लगाए जा रहे आरोप 

घटना ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बनी है। ग्रामीण लापता युवक के छोटे भाई पर अवैध संबंधों को लेकर हत्या का आरोप लगा रहे है। ग्रामीणों ने बताया कि बिना पानी वाले कुएं में शव फेंक करीब तीन ट्राली मिट्टी डाली गई है। जिसे पुलिस हटवाने में जुटी है। ग्रामीणों के अनुसार वैदेहीशरण शादीशुदा होने के साथ घर परिवार के प्रति लापरवाह था। जिसके चलते उसकी पत्नी के अवैध संबंध उसके छोटे भाई से हो गए।

chat bot
आपका साथी