कन्नौज में किशोरी से छेड़छाड़ के युवक ने तमंचा दिखाकर दी थी धमकी, डेढ़ माह बाद मुकदमा

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 31 जुलाई को उसकी 15 वर्षीय बेटी खेत पर चारा लेने गई थी। जब उसने चारे का बोझ सिर पर रखवाने के लिए गांंव के लालाराम को बुलाया तो उसने बेटी के साथ छेडख़ानी की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:51 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:51 PM (IST)
कन्नौज में किशोरी से छेड़छाड़ के युवक ने तमंचा दिखाकर दी थी धमकी, डेढ़ माह बाद मुकदमा
कन्नौज में किशोरी से छेड़छाड़ की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। खेत पर चारा लेने गई किशोरी से गांव के ही एक युवक ने छेडख़ानी की तथा शिकायत करने पर तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। डेढ़ माह बाद किशोरी के पिता ने न्यायालय के आदेश पर घटना का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। 

यह है पूरा मामला: सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 31 जुलाई को उसकी 15 वर्षीय बेटी खेत पर चारा लेने गई थी। जब उसने चारे का बोझ सिर पर रखवाने के लिए गांंव के लालाराम को बुलाया तो उसने बेटी के साथ छेडख़ानी की। उसने शोर मचाया तो छोटी बेटी भी वहां पहुंच गई। इस पर लालाराम ने तमंचा निकाल लिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। बेटी ने घर जाकर घटना के बारे में बताया। वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा, लेकिन पुलिस ने मामला फर्जी बताकर कोई सुनवाई नहीं की। शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर आरोपित लालाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर घटना का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी विवेचना उपनिरीक्षक सुनील कुमार चौधरी को दी गई है। 

9999

chat bot
आपका साथी