Facebook पर नाम के आगे लिखा शूटर, Whatsapp स्टेटस पर लगाई असलहों की नुमाइश

सोशल मीडिया पर असलहों की नुमाइश वाला स्टेटस वायरल होने के बाद बर्रा पुलिस ने संज्ञान किया है अफसरों के निर्देश के बाद फेसबुक आइडी और वाट्सएप नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू की गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 10:57 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 10:57 AM (IST)
Facebook  पर नाम के आगे लिखा शूटर, Whatsapp स्टेटस पर लगाई असलहों की नुमाइश
युवक के वाट्सएप स्टेटस पर लगाई गई तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। युवक ने वाट्सएप स्टेटस पर असलहों की नुमाइश वाली तस्वीर लगाई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके साथ उसने शूटर के नाम से फेसबुक आइडी बनाई है। इसकी जानकारी के बाद से पुलिस सक्रिय हो गई और अफसरों के निर्देश के बाद उसकी तलाश शुरू की है। प्राथमिक छानबीन में युवक बर्रा का रहने वाला बताया गया है। फिलहाल वीडियो और फेसबुक के आधार पर उसे खोजने का प्रयास किया जा रहा है।

शहर में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक बैठा है और उसने बेड पर तमंचे, पिस्टल, मैग्जीन, कारतूस आदि बिखरकर नुमाइश लगा रखी है। स्टेटस में अवैध असलहों की नुमाइश दिखने के बाद व्हाट्सएप पर तेजी से वीडियो वायरल हुआ है। देर रात तक पुलिस के पास यह वीडियो पहुंचा तो प्राथमिक छानबीन में युवक बर्रा क्षेत्र में रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस ने उसकी फेसबुक आइडी खंगाली तो उसने अपने नाम के आगे शूटर भी लिख रखा है। उसकी फ्रेंडलिस्ट चेक की गई तो पार्षद समेत कई अन्य लोगों से उसके संपर्क होने की जानकारी हुई है। फिलहाल फेसबुक फ्रेंड लिस्ट के आधार पर पुलिस युवक को तलाशने में जुटी है। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है, जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी