दिन में चढ़ी वरीक्षा और रात में चली गई वर की जान, छुट्टा जानवर बने कारण

हलवाइयों को छोड़कर लौटते समय सड़क पर अन्ना जानवरों के सामने आने से अनियंत्रित कार पलट गई।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 12:29 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 12:29 PM (IST)
दिन में चढ़ी वरीक्षा और रात में चली गई वर की जान, छुट्टा जानवर बने कारण
दिन में चढ़ी वरीक्षा और रात में चली गई वर की जान, छुट्टा जानवर बने कारण
औरैया, जेएनएन। दिन में वरीक्षा कार्यक्रम के चलते घर में मंगलगीत सुनाई दे रहे थे, लेकिन रात आई तो मातमी कोहराम मच गया। जिस युवक की वरीक्षा चढ़ाई गई थी, रात में हुए हादसे में उसकी मौत हो गई। देर रात हलवाइयों को छोड़कर लौटते समय रास्ते में सामने आए छुट्टा जानवरों के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गई और युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

औरैया के सहायल थाना क्षेत्र के बर्रु गांव निवासी रवींद्र के पुत्र अमित की शादी तय हो गई थी और मंगलवार को वरीक्षा का कार्यक्रम था। कानपुर देहात के गांव बनी पारा के मजरा करिंदापुर से कन्या पक्ष के लोग वरीक्षा चढ़ाने आए थे। घर में खुशियां छाई हुई थीं और मंगलगीत गाये जा रहे थे। रात में कार्यक्रम खत्म होने के बाद अमित कार से हलवाइयों को छोडऩे पड़ोसी गांव अरियारी गया था। लौटते समय कन्नौज मार्ग पर अचानक अन्ना मवेशियों का झुंड सामने आ गया, जिनसे बचने में अमित कार से नियंत्रण खो बैठा।

अनियंत्रित हुई कार कई पलटी खाकर खेत में जा गिरी। हादसे में कार चला रहे अमित की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात तक वह वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन उसे ढूंढने के लिए निकल गए लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह ग्रामीण शौच के लिए निकले तो कार देखकर परिवारजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सहायल इंस्पेक्टर हेमन्त कुमार भी पहुंच गए। घटना के बाद गांव वाले भी स्तब्ध थे। ग्राम प्रधान राम विलास ने बताया कि अमित की 17 जनवरी को बरात जानी थी।
chat bot
आपका साथी