कानपुर में गंगा पुल के पास कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो साथी घायल

जाजमऊ में गंगा पुल पुरानी चुंगी के पास कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार तीनों युवक शहर काजी के जनाजे में शामिल होने जा रहे थे। एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और बाकी दो का उपचार शुरू किया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:47 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:47 AM (IST)
कानपुर में गंगा पुल के पास कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो साथी घायल
जाजमऊ में पुरानी चुंगी के पास हादसा हुआ है।

कानपुर, जेएनएन। शहर में गंगा पुल जाजमऊ पुरानी चुंगी के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी घायल हुए हैं। बाइक सवार तीनों युवक मंगलवार की देर रात बाइक से शहरकाजी के जनाजे में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद तीनों के परिवारों में चीख पुकार मच गई।

शीतला बाजार निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद जुबेर मोबाइल शॉप संचालक हैं। परिवार में पत्नी रुबीना व दो बच्चे हैं। स्वजनों ने बताया कि मंगलवार शाम को जुबेर अपने साथी 45 वर्षीय नसीरुद्दीन और 30 वर्षीय राजू के साथ शहर काजी मौलाना रियाज अहमद हशमती के जनाजे में शामिल होने बाइक से जा रहे थे। रास्ते में जाजमऊ पुरानी चुंगी के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वही टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने कार चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह कैंट की ओर भागने में सफल हो गया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को पास के निजी अस्पताल ले गए। जुबेर की हालत नाजुक होने पर स्वजन उसे सर्वोदय नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वही घायल नसीरुद्दीन और राजू का उपचार भी निजी अस्पतालों में चल रहा है। जहां उन दोनों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है जबकि दो का भी उपचार चल रहा है।स्वजनों से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी