कानपुर : बिधनू में ट्रक में फंसी बाइक समेत आधा किमी घिसटे दो युवक, एक की मौत और दूसरा गंभीर

कानपुर शहर के आउट क्षेत्र में बिधनू के हड़हा गांव के पास ट्रक में बाइक फंसने से युवक की मौत हो गई और साथी जख्मी हो गया। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। दोनों दोस्त बाइक से रिश्तेदार के घर नौबस्ता से गजनेर लौट रहे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 02:04 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 02:04 PM (IST)
कानपुर : बिधनू में ट्रक में फंसी बाइक समेत आधा किमी घिसटे दो युवक, एक की मौत और दूसरा गंभीर
बिधनू में हड़हा गांव के सामने हादसा हुआ है।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर आउटर के बिधनू थाना क्षेत्र के हड़हा गांव के पास देर रात हादसे ने लोगों को झकझोर दिया। ट्रक में बाइक फंसने से दो युवक उसके साथ आधा किमी तक घिटते चले गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

कानपुर देहात के गजनेर के शाहजहांपुर गांव निवासी 37 वर्षीय प्रदीप शुक्ला शुक्रवार को पड़ोसी मित्र संतोष सिंह के साथ बाइक से कानपुर नौबस्ता स्थित रिश्तेदार के घर गए थे। देर रात को दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में हड़हा गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक ट्रक में फंस गई और उसके साथ प्रदीप और संतोष भी काफी दूर तक घिसटते चले गए। दूसरे वाहन सवारों ने ट्रक को ओवरटेक करके शोर मचाया तो चालक ने ट्रक रोक दिया।

हादसा देखकर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस बीच राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पुलिस ने उनकी पहचान करके स्वजन को सूचना दी। सीएचसी में डाक्टर ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया और संतोष का प्राथमिक उपचार करने के बाद नाजुक हालत में एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी