फतेहपुर में पति की मौत के बाद महिला ने खोया इकलौता बेटा, मौत के ढाई घंटे बाद कुएं से मिला शव

भाजीताला निवासी लोकेश गांव के बाहर मवेशियों के अहाते में काम से गया था। अहाते के पास में ही स्थिति पुराने कुएं में अचानक वह गिर गया। कुएं में गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 08:43 PM (IST)
फतेहपुर में पति की मौत के बाद महिला ने खोया इकलौता बेटा, मौत के ढाई घंटे बाद कुएं से मिला शव
भाजीताला गांव के कुएं में गिरे युवक के शव को निकालने का प्रयास करती पुलिस ।

फतेहपुर, जेएनएन। चांदपुर थाने के भाजीताला गांव में शुक्रवार को युवक की कुएं में गिरकर एक युवक की मौत हो गई। चीख-पुकार के बीच ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद ढाई घंटे में शव को बाहर निकलवाया जा सका। 

भाजीताला निवासी 26 वर्षीय लोकेश पटेल गांव के बाहर मवेशियों के अहाते में काम से गया था। अहाते के पास में ही स्थिति पुराने कुएं में अचानक वह गिर गया। कुएं में गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में देखते-देखते सभी लोग वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने लाेकेश के शव को ढाई घंटे के बाद कुएं से बाहर निकाला। अमौली चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि जब युवक को कुएं से बाहर निकाला गया, तो वह मृत अवस्था में था। 

पति के बाद बेटे की हो गई मौत : दिवंगत लोकेश तीन बहनों अनीता, पिंकी व रीता में इकलौता भाई था। इकलौते बेटे की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। घटना की सूचना मिलने के बाद से मां पुष्पा व लोकेश की बहनें रो-रोकर बेहाल रहीं। शोकाकुल मां ने बताया कि मार्च 2019 में पति की सांड़ के हमले से मौत हो गई थी और अब इकलौते बेटे की मौत से वह टूट सी गई है। 

chat bot
आपका साथी