इटावा में साली को अगवा कर मकान में बनाया बंधक, स्वजन के साथ खोजने का करता रहा नाटक

इटावा में पुलिस ने मकान में छापा मारकर युवती को बंधन मुक्त कराया जबकि अपहरण करने वाला आरोपित जीजा भागने में कामयाब हो गया । आरोपित ससुरालीजन के साथ मिलकर साली को ढूंढने का नाटक करता रहा ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 02:52 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 02:52 PM (IST)
इटावा में साली को अगवा कर मकान में बनाया बंधक, स्वजन के साथ खोजने का करता रहा नाटक
पुलिस ने अपहृत युवती को मुक्त कराया है।

इटावा, जेएनएन। बकेवर के एक गांव से साली का अपहरण करने के बाद जीजा उसे दारोगा के मकान में बंधक बनाकर रखे रहा और स्वजन के साथ उसकी तलाश कराने का बहाना भी बनाता रहा। सुराग लेने पर पुलिस ने छापा मारा तो आरोपित युवक फरार हो गया, वहीं पुलिस मकान में बंधक युवती को मुक्त कराया है। पुलिस अब आरोपित जीजा की तलाश में जुट गई है।

पीएसी बटालियन के पास कालोनी में रहने वाले टोल कर्मी सुधीर कुमार की शादी बकेवर थाना क्षेत्र के गांव में हुई थी। सुधीर की नीयत अपनी साली पर खराब थी और 29 सितंबर की दोपहर एक बजे वह उसे बाहने से काली वैन से अगवा करके ले गया। इसके बाद इटावा-मैनपुरी हाईवे पर स्थित मदर डेयरी के पास कुछ दिन पहले किराये पर लिये दारोगा के मकान में साली को बंधक बना रख दिया। मकान में बाहर से ताला लगाकर ससुराल पहुंचा, जहां ससुरालीजन युवती की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को देकर तलाश कर रहे थे। युवक भी अपने ससुरालीजनों को गुमराह करते हुए साली की तलाश कराने लगा ताकि उसपर किसी को शक न हो।

मकान में बंधक युवती ने 30 सितंबर की दोपहर से खिड़की से रोना-चिल्लाना शुरू किया तब ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष वैदपुरा बृजेंद्र सिंह पुलिस बल लेकर पहुंचे और क्रेन की सहायता से बंधक युवती को दूसरी मंजिल से नीचे उतारा। जांच में सामने आया कि टोल कर्मी ने एसआई रामगोपाल यादव से झूठ बोलकर मकान तीन हजार रुपये किराये पर कुछ दिन पहले लिया था। एसआई रामगोपाल का परिवार अलीगढ़ में रहता है और वहीं पर उनकी तैनाती है। उन्होंने मकान की देखरेख और साफ-सफाई रखने की बात पर मकान किराये पर दिया था। पुलिस ने युवती को बंधनमुक्त कराने के बाद स्वजन को बुलाया और पूछताछ की। इसके बाद युवती को स्वजन के साथ बकेवर थाना भेज दिया गया। सीओ विजय सिंह ने बताया कि युवती को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है। उसका अपहरण कर बंधक बनाकर रखने वाले फरार बहनोई की तलाश कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी