सैफई क्षेत्र में वोट न देने की खुन्नस में प्रधान समर्थकों ने की फायरिंग, युवक को गोली लगी

पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद गांवों में अभी खूनी खेल थमा नहीं है। सैफई थाना क्षेत्र के भाऊपुर गांव में वोट न देने को लेकर नवनिर्वाचित प्रधान ने अपने साथियों के साथ पहुंच कर की मारपीट और फायरिंग की

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:57 PM (IST)
सैफई क्षेत्र में वोट न देने की खुन्नस में प्रधान समर्थकों ने की फायरिंग, युवक को गोली लगी
पुलिस घटनास्थल पर जांच में जुटी हुई है।

इटावा, जेएनएन। पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद रोजाना गांव-गांव रंजिश में खूनी खेल का सिलसिला जारी है। ऐसा ही घटना रविवार की रात सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रनुवा के गांव भाऊपुर में सामने आई है। गांव में प्रधान और समर्थकों ने वोट न देने को लेकर फायिरंग की, जिसमें एक युवक को गोली लग गई। पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्तपाल में भर्ती कराया है।

सैफई थाना क्षेत्र के भाऊपुर गांव वोट न देने को लेकर नवनिर्वाचित प्रधान ने गांव में अपने साथियों के साथ पहुंच कर की मारपीट और फायरिंग की जिसमें एक 27 वर्षीय युवक गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी बीरेंद्र बहादुर यादव ने घायल युवक को मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार आज रविवार की रात्रि करीब 9 बजे नवनिर्वाचित प्रधान राघवेंद्र उर्फ वीपी ने ग्राम पंचायत के गांव भाऊपुर में फायिरंग की, जिसमें गोली लगने से इंद्रपाल कठेरिया घायल हुआ है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। फिलहाल अभी थाने में कोई लिखित में सूचना नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी