बांदा में लड़की पक्ष के शादी से इन्कार करने पर, युवक ने तय तारीख पर ही फांसी लगाकर दे दी जान

किसी बात से नाराज होकर वह पांच मई को अपने बयाना में दिए 40 हजार रुपये वापस ले गए थे। उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया था। पिता समेत अन्य स्वजन ने आरोप लगाया कि शादी के चंद दिनों पहले जहां उन्होंने इंकार किया है

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:41 PM (IST)
बांदा में लड़की पक्ष के शादी से इन्कार करने पर, युवक ने तय तारीख पर ही फांसी लगाकर दे दी जान
23 वर्षीय पुत्र गोरेलाल की आठ मई को भटौली गांव में शादी होना तय थी

कानपुर, जेएनएन। बांदा के बबेरू में लड़की पक्ष के इन्कार करने पर शादी के दिन युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने बताया कि ग्लानि के चलते क्षुब्ध होकर युवक ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मर्का थाना क्षेत्र के भर्रहा डेरा निवासी मातादीन के 23 वर्षीय पुत्र गोरेलाल की आठ मई को भटौली गांव में शादी होना तय थी।

लड़की पक्ष ने बयान में 40 हजार रुपये दिए थे, लेकिन किसी बात से नाराज होकर वह पांच मई को अपने बयाना में दिए 40 हजार रुपये वापस ले गए थे। उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया था। पिता समेत अन्य स्वजन ने आरोप लगाया कि शादी के चंद दिनों पहले जहां उन्होंने इंकार किया है। वहीं वह शनिवार सुबह जबरन ब्याज के रूप में उनकी भैंस खोलकर ले गए थे।

इसी ग्लानी के चलते वह घर से बिना बताए निकल गया था। बाद में उसने घर से करीब दो किलोमीटर दूर बीहड़ क्षेत्र में लगे बबूल के पेड़ पर साफी से फांसी लगा ली। ग्रामीण जब अपने जानवर उधर, खोजने गए तो उसका शव फंदे पर लटका मिला है। वह पांच भाइयों में छोटा था। खेती बाड़ी में हाथ बंटाता था। थाना प्रभारी रामआसरे ने बताया कि प्रथम ²ष्टया शादी से मना करने पर खुदकुशी करना सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी