फतेहपुर में ससुराल जा रहे बाइक सवार की रोडवेज बस से कुचलकर मौत, छह माह पूर्व हुई थी शादी

सदर कोतवाली के घनसूरपुर गांव निवासी रामधनी पासी का 24 वर्षीय पुत्र जितेंद्र सुबह 630 बजे बाइक से ससुराल मोहम्मदपुर नेवादा थाना थरियांव जा रहे थे। बाइक सवार जब सुधवां मोड़ के समीप पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही रोडवेज बस इसे टक्कर मारते हुए निकल गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:24 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:24 PM (IST)
फतेहपुर में ससुराल जा रहे बाइक सवार की रोडवेज बस से कुचलकर मौत, छह माह पूर्व हुई थी शादी
फतेहपुर में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

फतेहपुर, जेएनएन। थरियांव थाने के सुधवां मोड़ के समीप गुरुवार को सुबह रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्वजन बेहाल रहे।

सदर कोतवाली के घनसूरपुर गांव निवासी रामधनी पासी का 24 वर्षीय पुत्र जितेंद्र सुबह 6:30 बजे बाइक से ससुराल मोहम्मदपुर नेवादा थाना थरियांव जा रहे थे। बाइक सवार जब सुधवां मोड़ के समीप पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही रोडवेज बस इसे टक्कर मारते हुए निकल गई। इससे जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पत्नी सावित्री देवी रो-रोकर बेहाल रही। भाई मानचंद्र ने बताया कि बड़े भाई जितेंद्र की शादी अभी नवंबर 2020 में शादी हुई थी। ग्रामीणों से पता चला है कि रोडवेज बस की टक्कर से भाई की मौत हुई है। उधर, एसओ नंदलाल सिंह का कहना था कि अज्ञात वाहन से हादसा हुआ है। तहरीर मिली है, जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ट्र्रकों की भिड़ंत से चालक और खलासी घायल: सुल्तानपुर घोष थाने के नया पुरवा गांव के पास एक ट्रक रात से सड़क पर खड़ा था। सुबह छह बजे अफोई की ओर दूसरा ट्रक आ रहा था। तभी खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक की केबिन में बैठे पंकज कुमार और राजू निवासी कुंडा, प्रतापगढ़ घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक एके गौतम पहुंचे और घायलों को सीएचसी, हथगाम भिजवाया। जिस ट्रक के खड़े होने की वजह से हादसा हुआ, कुछ देर रुकने के बाद उसका चालक वाहन लेकर भाग निकला। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सड़क किनारे हटवाते हुए यातायात बहाल कराया। 

chat bot
आपका साथी