हमीरपुर में शराब पीकर बिगड़ी तीन लोगों की हालत, हाईवे पर पड़े युवक ने तड़पकर तोड़ दिया दम

सोमवार को कस्बे के नेहा चौराहे के पास एक अज्ञात व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर हाईवे किनारे पड़ा हुआ था। दिनभर धूप में पड़े रहने के कारण शाम को उसकी मौत हो गई। दुकानदारों ने बताया कि दोपहर में उसकी हालत देखकर एंबुलेंस को सूचित किया गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 06:10 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 06:10 PM (IST)
हमीरपुर में शराब पीकर बिगड़ी तीन लोगों की हालत, हाईवे पर पड़े युवक ने तड़पकर तोड़ दिया दम
शराब पीने से जिले में दो लोगों की हालत बिगड़ गई। प्रतीकात्मक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। जनपद में शराब पीने से अचानक तीन लोगों की हालत बिगड़ गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो गई और दो लोगों को उपचार के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है अत: पुलिस ने शव को मर्च्युरी में रखवाया है।

ये है पूरा मामला: सोमवार को सुमेरपुर कस्बा के नेहा चौराहे के पास एक व्यक्ति शराब के नशे में हाईवे किनारे पड़ा था। दिनभर धूप में पड़े रहने के बाद शाम को उसकी मौत हो गई। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि दोपहर में उसकी हालत देखकर एंबुलेंस को बुलाया गया। एंबुलेंस आई, लेकिन उसके साथ किसी के नहीं होने से स्वास्थ्य कर्मियों ने उसे ले जाने से इन्कार कर दिया। उसकी मौत के बाद पहुंचे कस्बा इंचार्ज रावेंद्र ङ्क्षसह ने शिनाख्त नहीं होने पर शव को मॉच्र्युरी में रखा दिया है। वहीं, बरुआ गांव में कच्ची शराब पीने से राजकरन सविता और एक अन्य की हालत बिगड़ गई। राजकरन को कानपुर के लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल व दूसरे को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। कस्बा इंचार्ज रावेंद्र के मुताबिक, युवक की ज्यादा शराब पीने से मौत हुई है या किसी अन्य वजह से, ये बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ी 140 लीटर शराब, प्रशासन की टीम को देख छह कारोबारी फरार

इनका ये है कहना: सुरौली पुलिस चौकी इंचार्ज रणजीत बहादुर ने बताया कि बीहड़ के गांवों में लोग चोरी से कच्ची शराब उतारकर पीते हैं। उन्हें छापेमारी करके गिरफ्तार किया जाता है। इसके बावजूद वह धंधा बंद नहीं कर रहे हैं। फिलहाल, किसी के शराब पीकर बीमार होने की जानकारी नहीं है। गांव जाकर घटना की जांच करेंगे। वहीं, थाना प्रभारी बीपी सिंह ने अवैध शराब बिक्री से साफ इन्कार किया। कहा कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी