Auraiya Murder Case: नहर में युवक का शव देखकर ग्रामीणों की निकल गई चीख, हत्या कर फेंकने का संदेह

अछल्दा थाना क्षेत्र की निचली गंग नहर में मवेशियों को नहलाने ले गए ग्रामीणों को युवक का शव फंसा दिखाई दिया तो सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने हत्या के बाद शव नहर में फेंकने की आशंका जताई। यहां पर पहले भी एक युवक का शव मिल चुका है।

Abhishek AgnihotriSat, 25 Sep 2021 01:57 PM (IST)
पुलिस ने शव कब्जे लेकर पड़ताल शुरू की है।

औरैया, जेएनएन। अछल्दा थाना क्षेत्र की निचली गंग नहर में शनिवार की सुबह मवेशियों को नहलाने व पानी पिलाने गए ग्रामीणों में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक युवक का शव बीच में फंसा दिखाई दिया। उसका आधा धड़ गायब था, जिसे देखते ही ग्रामीण जोर से चीख पड़े और आसपास से भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और पड़ताल के बाद नगर पंचायत कर्मचारियों की मदद से मशक्कत बाद युवक का शव बाहर निकाला जा सका। मृतक का आधा धड़ ही मिला है। इसी तरह आठ सितंबर को भी युवक का शव मिलने की घटना हुई थी।

गांव से मवेशियों को लेकर ग्रामीण निचली गंग नहर में पानी पिलाने व नहलाने ले गए थे। इस बीच मवेशियों को नहर में उतर दिया तो ग्रामीणों ने नहर की झाल में युवक का आधा धड़ फंसा हुआ देखा। शव मिलने से सनसनी फैल गई और देखते ही देखते नहर के आसपास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नगर पंचायत कर्मचारियों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बता दें कि पूर्व में मिले शव की शिनाख्त आज तक नहीं हो सकी है।

ग्रामीणों ने युवक की हत्या का शव नहर में फेंके जाने की आशंका व्यक्त की है। मृतक की शिनाख्त कराए जाने के लिए आसपास के जिलों के पुलिस थानों में फोटो भेज दी है। अछल्दा थानाध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक का आधा शरीर मिला है और कमर के नीचे का धड़ नहीं है। उन्होंने बताया कि युवक की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास रही होगी। शिनाख्त न होने की वजह से शव को तीन दिन तक मोर्चरी में ही रखा जाएगा। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.