फतेहपुर में दशहरे पर राजस्थान से घर आए श्रमिक की करंट लगने से गई जान

राजस्थान में नौकरी करने वाला युवक दशहरे पर अपने घर आया था खुशियां मनाने के लिए लेकिन शायद किस्मत को कुछ और की मंजूर था। जब वो कूलर का प्लग लगा रहा था तब ही अचानक जोरदार करंट की चपेट में आ गया। स्वजन उसको सीएचसी ले गए।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:07 PM (IST)
फतेहपुर में दशहरे पर राजस्थान से घर आए श्रमिक की करंट लगने से गई जान
अचानक जोरदार करंट की चपेट में आ गया

कानपुर, जेएनएन। राजस्थान में नौकरी करने वाला युवक दशहरे पर अपने घर आया था, खुशियां मनाने के लिए, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और की मंजूर था। जब वो कूलर का प्लग लगा रहा था, तब ही अचानक जोरदार करंट की चपेट में आ गया। स्वजन उसको सीएचसी ले गए। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दशहरे पर घर आये श्रमिक को कूलर का प्लग लगाते समय करंट लग गया। श्रमिक को  गंभीर हालत में स्वजन सीएचसी ले गए, जहां पर चिकित्सक ने श्रमिक को मृत घोषित कर दिया है।

कोतवाली के कुसारा गांव निवासी 35 वर्षीय जितेंद्र कुमार राजस्थान के बेवर में सीमेंट फैक्ट्री में काम करता था। दो दिन पहले दशहरा के त्योहार पर घर आया था। शनिवार की देर रात घर पर लगे कूलर का प्लग लगाने के  दौरान  करंट लग गया, जिससे श्रमिक गिर गया। यह देखकर पत्नी पास चीख पड़ी। स्वजन व पड़ोसी एकत्र हो गए। श्रमिक को इलाज के लिए सीएचसी बिंदकी ले जाया गया। यहां पर चिकित्सक ने श्रमिक को मृत घोषित कर दिया।  कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि करंट से श्रमिक की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी