औरैया में ट्रेन छूटने पर घर आ रहा युवक डीएफसीसी लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आया, मौत

कंचौसी पुलिस चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब पौने सात बजे की है। मृतक की शिनाख्त 20 वर्षीय गुड्डन पुत्र जगदीश निवासी कंचौसी बाजार थाना दिबियापुर के रूप में हुई है। गुड्डन कानपुर में प्राइवेट वाहन चलाता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:08 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:08 AM (IST)
औरैया में ट्रेन छूटने पर घर आ रहा युवक डीएफसीसी लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आया, मौत
शिनाख्त होने पर स्वजन को हादसे की जानकारी दी

कानपुर, जेएनएन। नई दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर कंचौसी रेलवे स्टेशन के पास डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कारपोरेशन (डीएफसीसी) ट्रैक पार करते समय एक युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मालगाड़ी के लोको पायलट ने गार्ड को जानकारी देते हुए घटना कंट्रोल रूम को बताई। कंचौसी स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ और कंचौसी चौकी पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल रेलवे सीमा से बाहर होने के कारण सिविल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शिनाख्त होने पर स्वजन को हादसे की जानकारी दी।

कंचौसी पुलिस चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब पौने सात बजे की है। मृतक की शिनाख्त 20 वर्षीय गुड्डन पुत्र जगदीश निवासी कंचौसी बाजार थाना दिबियापुर के रूप में हुई है। गुड्डन कानपुर में प्राइवेट वाहन चलाता है। सुबह वह घर से कानपुर के लिए निकला था। कंचौसी रेलवे स्टेशन से मेमू ट्रेन निकलने की वजह से वह वापस घर को लौट रहा था। डीएफसीसी लाइन से होते हुए वह कंचौसी बाजार की ओर आ रहा था। इसी बीच दिल्ली से कानपुर आ रही एक मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर परिजन रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। घटनास्थल कानपुर देहात व औरैया जिले की सीमा बॉर्डर पर है, जिस कारण कानपुर देहात चौकी इंचार्ज जितेंद्र तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। रेलवे लाइन से शव को हटवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जैसा कि स्वजन का कहना है कि मृतक की जून में शादी होनी थी।

chat bot
आपका साथी