Murder In Auraiya: शाम को घर से निकले युवक का शव मिलने से सनसनी, पास ही खड़ी बाइक पर टंगा था सब्जी भरा झोला

फफूंद थाना दिबियापुर के गांव खड़कपुर जलालपुर से युवक सब्जी लेने के लिए घर से निकला था और पूरी रात घर नहीं आया। सुबह पड़ोस के गांव में शव मिलने से स्वजन बेहाल हो गए। पुलिस को घटनास्थल पर शराब की दो खाली बोतल मिली हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:49 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:49 AM (IST)
Murder In Auraiya: शाम को घर से निकले युवक का शव मिलने से सनसनी, पास ही खड़ी बाइक पर टंगा था सब्जी भरा झोला
पुलिस ने वारदात की पड़ताल शुरू की है।

औरैया, जेएनएन। फफूंद थाना क्षेत्र के कन्नौह गांव के पास खेत में बुधवार की सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों की नजर खेत पर पड़ी तो जानकारी के बाद लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो स्वजन ने हत्या कर शव फेंके जाने की बात कही। उसका जबड़ा कटा और गर्दन पर किसी धारदार हथियार से हमला करने का निशान मिले हैं।

फफूंद थाना दिबियापुर के गांव खड़कपुर जलालपुर जीतेन्द्र कुमार दोहरे उर्फ छोटे मंगलवार की शाम घर से सब्जी लेने बाजार के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। स्वजन उसके मोबाइल फोन पर कॉल करते रहे लेकिन संपर्क नहीं हो सकी। तलाश कराई लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली। बुधवार सुबह गांव में खेत किनारे उसका शव पड़ा मिलने का शोर सुनकर स्वजन पहुंचे तो जितेन्द्र की हत्या की जानकारी हुई।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसकी बाइक खड़ी मिली और उसपर टंगे थैले में सब्जी भरी थी। सूचना पर अजीतमल सीओ प्रदीप कुमार व प्रभारी निरीक्षक थाना फफूंद आलोक कुमार दुबे भी फोर्स लेकर पहुंचे। मृतक की पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल रहा। सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने बताया कि स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा। घटनास्थल से शराब की कुछ खाली बोतल मिली हैं, जांच की जा रही है। एएसपी शिष्यपाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सीओ से मामले की जानकारी की।

chat bot
आपका साथी