युवक की हत्या कर शव पेट्रोल से जलाया, औरैया में स्कूल किनारे शव मिलने से सनसनी

औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र में दिबियापुर बाइपास रोड पर सुबह की सैर करने निकले लोगों ने पब्लिक स्कूल के पास शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराकर शिनाख्त के प्रयास शुरू किए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 11:58 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव पेट्रोल से जलाया, औरैया में स्कूल किनारे शव मिलने से सनसनी
औरैया के दिबियापुर में रोड पर पड़ा था शव।

औरैया, जागरण संवाददाता। सदर कोतवाली क्षेत्र में दिबियापुर बाइपास रोड पर रविवार की सुबह युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह की सैर करने निकले लोगों की नजर शव पड़ी तो भीड़ एकत्र हो गई और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक का चेहरा व शरीर के अंग जले होने पर फारेंसिक टीम को बुलाया और साक्ष्य घटनास्थल से जुटाए। पुलिस अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी है।

रविवार को सुबह लगभग आठ बजे टहलने निकले कुछ लोगों की नजर औरैया-दिबियापुर मार्ग पर पब्लिक स्कूल के समीप पड़े युवक के शव पर पड़ी। नजदीक जाकर देखा तो चेहरा, एक पैर व हाथ जला हुआ था और उसकी उम्र करीब 45 वर्ष होगी। देखते ही देखते घटनास्थल पर राहगीरों व आसपास रहने वाले लोगों की भीड़ लग गई। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मिले शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। चेहरा जला होने से पहचान में दिक्कत आ रही है। फारेंसिक टीम भी मौके पर जांच कर रही। शिनाख्त होने पर ही हकीकत पता लग सकेगी।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टता में हत्या कर पेट्रोल या अन्य ज्वलनशील पदार्थ से शव को जलाने का प्रयास किया गया है। जांच में मिलने वाले साक्ष्यों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, पूरे घटनाक्रम को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जांच टीम को निर्देश दिए हैं। मृतक कौन है और कहां रहता है, इसका पता लगाने के लिए अलग-अलग टीमें आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों से जानकारी जुटा रही है। इसके अलावा थाना, चौकी व सभी कोतवाली में पता लगाया जा रहा है कि कहीं काेई गुमशुदगी तो दर्ज नहीं।

chat bot
आपका साथी